कोर्ट में आसाराम समर्थकों का गवाह पर जानलेवा हमला

कोर्ट में आसाराम समर्थकों का गवाह पर जानलेवा हमला

जोधपुर। नाबालिग लड़की के यौन उत्पीड़न और रेप के आरोप में जेल में बंद आसाराम के समर्थकों की गुंडागर्दी और दुस्साहस जारी है। आसाराम समर्थक अब खुलेआम पुलिस की मौजूदगी में ही गवाहों पर हमले को अंजाम दे रहे हैं। जोधपुर कोर्ट में ऐसा ही वाकया देखने को मिला।

आज जोधपुर कोर्ट के बाहर आसाराम समर्थक ने एक गवाह राहुल सचान पर जानलेवा हमला बोल दिया। हमलावरों ने राहुल पर चाकुओं से वार किया। राहुल सचान नाबालिग के यौन उत्पीड़न केस में गवाही देने कोर्ट आया था। इसी दौरान आसाराम समर्थक ने पुलिस की मौजूदगी में उन पर हमला बोल दिया।

पुलिस ने इस हमलावर को मौके से ही गिरफ्तार कर लिया, जबकि गवाह को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बता दें कि इससे पहले इसी साल जनवरी में यूपी के मुजफ्फर नगर में अखिल गुप्ता नाम के शख्स की हत्या कर दी गई थी। अखिल आसाराम के आश्रम में नौकरी करता था और जब आसाराम को रेप मामले में गिरफ्तार किया गया तो गुजरात पुलिस अखिल गुप्ता को मुजफ्फरनगर से पूछताछ के लिए अपने साथ गुजरात ले गई थी।

वहीं आसाराम के पूर्व सहयोगी रहे वैध अमृत प्रजापति को कुछ लोगों ने 23 मई 2014 को राजकोट में गोली मार दी थी। अस्पताल में इलाज से इंकार करने वाले प्रजापति की अहमदाबाद में 10 जून को उनके आवास पर मौत हो गई थी। प्रजापति ने आसाराम के खिलाफ कई मामलों में गवाहियां दी थीं।

India