बेहद के साथ फवाद की ज़िन्दगी चैनल पर वापसी

बेहद के साथ फवाद की ज़िन्दगी चैनल पर वापसी

हिन्दी चैनल जिंदगी पर पाकिस्तानी टेलीविजन के दिल की धड़कन फवाद खान की टेली फिल्म बेहद  शानदार वापसी हो रही है । इस टेलीफिल्म में फवाद जमाल अहमद ऊर्फ जो के रूप में नज़र आएंगे । फवाद खान ने हमसफर में एक आदर्श पति और बेटे तथा जिंदगी गुलजार है में एक फ्लर्टी और गुड लुकिंग लड़के की भूमिका निभाई थी। बेहद में फवाद बिल्कुल अलग अवतार में नजर आयंेगेे। प्यार के इस दिलचस्प और आकर्षक सफर का प्रसारण रविवार, 15 फरवरी को दोपहर एक बजे और रात 8 बजे जिंदगी चैनल पर होगा।  

जिं़दगी द्वारा दर्शकों की भारी मांग पर एक बार फिर से प्यार की मनमोहक कहानी- बेहद को प्रस्तुत किया जा रहा है। दिल को छू लेने वाली टेलीफिल्म बेहद की कहानी उमेरा अहमद ने लिखी है। इसमें प्यार में ‘निःस्वार्थता‘ बनाम ‘स्वार्थ‘ को खूबसूरती के साथ दिखाया गया है। 

बेहद की कहानी काफी दिलचस्प और मार्मिक है। यह मां और बेटी के बीच संबंध की जटिलताओं और गतिशीलता के इर्द-गिर्द घूमती है। इसमें दिखाया गया है कि किस प्रकार उनका प्यार एक-दूसरे के दिल के टूटने की वजह बनता है। बेहद तीन किरदारों मासूमा (नादिया जीमल द्वारा अभिनीत), उसकी 15 वर्षीय बेटी माहा (सजल अली द्वारा अभिनीत) और मासूमा के बेस्ट फ्रेेंड के भाई जमाल ऊर्फ ‘जो‘ (फवाद खान द्वारा अभिनीत)  की कहानी है। सड़क दुर्घटना में पति की मौत के बाद मासूमा की जिंदगी उसकी नौकरी और उसकी बेटी इर्द-गिर्द घूमती है। कुछ सालों बाद जो पाकिस्तान वापस लौटता है और एक बार फिर मासूमा की जिंदगी का हिस्सा बन जाता है। मासूमा खुश है और उसे यह देखकर और भी प्रसन्नता होती है कि उसकी बेटी माहा, जो के साथ काफी सहज है। मासूमा के लिये जो उसकी बेस्ट फ्रेंड का भाई है, लेकिन जो के लिये मासूमा, वह औरत है, जिससे वह शादी करना चाहता है। परिस्थितियां उस समय बदलने लगती हैं, जब जो, मासूमा के सामने शादी का प्रस्ताव रखता है और वह अपने निकाह पर माहा की राय लेने का फैसला करती है। लेकिन माहा कुछ ऐसा करती है, जिसे सारी हदें पार हो जाती है और इन तीनों का जीवन हमेशा के लिये बदल जाता है।