डिस्कवरी चैनल पर बेअर ग्रिल्स का नामवर हस्तियों के साथ सफर 13 फरवरी से

डिस्कवरी चैनल पर बेअर ग्रिल्स का नामवर हस्तियों के साथ सफर 13 फरवरी से

नई दिल्ली: 13 फरवरी से डिस्कवरी चैनल के माध्यम से रनिंग वाइल्ड विद बेअर ग्रिल्स शो में मशहूर एडवैंचरर और सरवाइवलिस्ट बेअर ग्रिल्स 6 हस्तियों को एक अनोखे सफर पर बियाबान और दूरदराज लोकेशनों पर ले जा रहे हैं। यह शो  शुक्रवार से रविवारों तक रात 9 बजे दिखाया जाएगा।

बेअर के साथ जो हस्तियां अलग-अलग एपिसोडों में नजर आएंगी, उनके नाम हैं - जैक एफरन, बैन स्टिलर, चैनिंग टेटम, टाॅम आर्नल्ड, एन एफ एल हाॅल के मशहूर डिएन सैंडर्स और एंकर टैमरन हाॅल।

साथ मिलकर ये लोग बेहद मुश्किल बियाबान का सामना करेंगे और मानसिक और शारीरिक बाधाओं को झेलेंगे। पुरस्कार के रूप में इन्हें खुद को निकाले जाने वाली हर जगह पर एक अनोखा रूहानी एहसास हासिल होगा। चाहे आसमान से कैटस्किल माउंटेन्स में गोता लगाना हो, यूटा की चट्टानों पर से नीचे उतरना हो, या स्काॅटलैंड में लगातार चलने वाली हवाओं और बारिश का सामना करना हो, बेअर और ऐसी हर हस्ती को अपने दिमाग और शरीरों को पूरी क्षमता तक इस्तेमाल करना होगा। 

इस कार्यक्रम के बारे में अपने विचार व्यक्त करते हुए राहुल जौहरी, ईवीपी और जी एम - साउथ एशिया एंड साउथईस्ट एशिया, डिस्कवरी नैटवक्र्स एशिया-पैसिफि़क ने कहा, ‘भारत में बेअर ग्रिल्स की लोकप्रियता बढ़ती ही जा रही है। सरवाइवल के मामले में चरम विशेषज्ञ बेअर सरवाइवल की सम्पूर्ण तस्वीर पेश करने के लिए पूरी दुनिया की यात्रा करते हैं। इस नई श्रृंखला में वे हस्तियों के साथ सफर कर रहे हैं और दर्शकों को प्रेरित करते हैं कि दुनिया के कुछ सबसे निर्जन और दूरदराज भू-प्रदेशों में कैसे जिंदा रहा जाए।’

दर्शक बेअर और इन हस्तियों के साथ चलेंगे जो अपनी क्षमता की सीमाओं से बाहर निकल कर एक घंटे की अवधि वाले हर एपिसोड में जोश और एक्शन से भरी यात्राओं पर निकलने वाली हैं।