किरन ने केजरीवाल को दिए पूरे नंबर, भाजपा से मांगी माफी

किरन ने केजरीवाल को दिए पूरे नंबर, भाजपा से मांगी माफी

नई दिल्ली। दिल्ली में बीजेपी की अभूतपूर्व हार के साथ ही पार्टी की सीएम कैंडीडेट किरन बेदी भी चुनाव हार गई हैं। कृष्णा नगर विधानसभा सीट से आम आदमी पार्टी के नेता एस के बग्गा के हाथों हारने के बाद बेदी मीडिया के सामने आईं और उन्होंने बीजेपी नेतृत्व से लेकर कार्यकर्ताओं तक से माफी मांगी।

बेदी ने कहा कि बीजेपी नेतृत्व का, अमित शाह का, पीएम मोदी का धन्यवाद जिन्होंने मुझे ये जिम्मेदारी सौंपकर मेरा मान बढ़ाया लेकिन मैं उन सबसे और पार्टी के आम कार्यकर्ताओं से भी माफी मांगती हूं कि मुझे जो जिम्मेदारी दी गई मैं उसे निभा नहीं पाई और उनकी उम्मीदों पर खरी नहीं उतर सकी। बेदी ने कहा कि जीवन में पहली बार मैं ऐसी स्थिति का अनुभव कर रही हूं और इसके लिए माफी मांगती हूं।

किरन बेदी ने कहा कि चुनाव प्रचार के दौरान लोगों ने मुझे भरपूर प्यार दिया। भले ही उन्होंने मुझे वोट न दिया हो लेकिन मुझसे हाथ मिलाने के लिए, मेरे साथ फोटो खिंचवाने के लिए वे घंटों खड़े रहे। मैं उन सबका धन्यवाद करती हूं। उन्होंने कहा कि कृष्णा नगर की जनता ने मुझे कुबूल नहीं किया। फिर भी मैं उनको धन्यवाद देती हूं। कृष्णा नगर में बहुत गंदगी है। मैं कृष्णा नगर में एक मॉडल लाना चाहती थी लेकिन अब ये जीते हुए कैंडीडेट की जिम्मेदारी है।

किरन बेदी ने कहा कि अरविंद केजरीवाल को शानदार जीत की मुबारकवाद। मैंने उन्हें पूरे नंबर दिए हैं। ये अरविंद केजरीवाल की 5 साल की मेहनत का परिणाम है। वो गरीबों तक पहुंच बना चुके हैं और ये अन्ना आंदोलन के दौरान भी जारी था।

कृष्णा नगर बीजेपी की सबसे सेफ सीट मानी जाती थी। सालों से यहां बीजेपी की कब्जा रहा है। पिछले चुनाव में डॉक्टर हर्षवर्धन को यहां से जीत मिली थी, लेकिन किरन बेदी ये सीट भी नहीं बचा सकीं। किरन बेदी को हराने के बाद आप नेता एस के बग्गा ने कहा कि कृष्णा नगर की जनता बीजेपी विधायक से नाराज थी। जनता को बीजेपी द्वारा उतारी गईं किरन बेदी भी पसंद नहीं थीं। जिस दिन बीजेपी ने यहां से बेदी को उम्मीदवार घोषित किया उसी दिन इलाके में मेरी लोकप्रियता का ग्राफ और ऊंचा चला गया। बग्गा ने कहा कि ये किरण बेदी की हार है, बीजेपी की हार है और खुद नरेंद्र मोदी की हार है।