झूठे, फरेबियों को दिल्ली की जनता ने किया दरकिनार: रालोद

झूठे, फरेबियों को दिल्ली की जनता ने किया दरकिनार: रालोद

लखनऊ । राष्ट्रीय लोकदल के प्रदेश अध्यक्ष मुन्ना सिंह चौहान ने कहा कि 49 दिन बनाम 8 महीना के कार्यकाल में दिल्ली की जनता ने भ्रष्टाचार, मंहगाई तथा विद्युत की समस्याओं से त्रस्त होकर भारतीय जनता पार्टी को नकार दिया तथा संघर्ष और ईमानदारी में विशवास रखते हुये नया इतिहास रचा है। उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी की इतनी बड़ी जीत से साबित होता है कि दिल्ली की जनता ने झूठे, फरेबियों तथा बड़ी बड़ी बाते करके जनता को वोट बैंक की तरह इस्तेमाल करने वालोें को दरकिनार करते उनके मुंह पर ताला मारने का काम किया है।

श्री चैहान ने कहा कि दिल्ली के चुनाव से भारतीय जनता पार्टी का मिथक टूट गया है क्योंकि भाजपा में मोदी का जादू चलने की अफवाह बनी थी जिसे दिल्ली के मतदाताओं ने झूठी अफवाहों पर पूर्ण विराम लगा दिया है। मेक इन इण्डिया तथा कालाधान वापस लाने की बात कहने वाले अपने 8 माह के कार्यकाल में जनता का भरोसा नहीं जीत पाये तो देष के लिए क्या करेंगे? उन्होंने कहा कि विज्ञापन में अंधाधुध पैसा बहाने तथा कैंपेन मैनेजमेंट के माध्यम से जनता को धोखा देकर एक बार तो केन्द्र में काबिज हो गये परन्तु इस बार गरीब जनता तथा छोटे कारोबारियों ने स्वयं उनके दोहरे चरित्र को उजागर करके रख दिया जिससे मोदी सरकार का घमण्ड चकना चुर हो गया।

श्री चैहान ने आगे कहा कि जनता जर्नादन के निर्णय ने मोदी लहर को ठप कर दिया। उन्होंने कहा कि बीजेपी की स्वयं की अर्नगल बयानबाजी से उन्हें भारी क्षति हुयी है जिससे पूरी भारतीय जनता पार्टी में अन्तः कलह शुरू हो जायेगा।

Lucknow, Uttar Pradesh, India