प्रो0 अभिषेक मिश्र ने किया रोड का शिलान्यास

प्रो0 अभिषेक मिश्र ने किया रोड का शिलान्यास

लखनऊ: उ0प्र0 के व्यवसायिक शिक्षा एवं कौशल विकास मिशन राज्य मंत्री प्रो0 अभिषेक मिश्र ने आज लखनऊ उत्तर विधान सभा क्षेत्र के अन्र्तगत रिंग रोड से सहारा स्टेट के सामने तक आने वाली रोड का शिलान्यास किया। यह रोड जानकीपुरम् से होते हुए छुईया पुरवा चैराहे से सहारा स्टेट के गेट तक आती है। इस रोड के बन जाने से क्षेत्रवासियों को आवागमन में काफी आसानी हो जायेगी। क्षेत्रवासी इस रोड को बनवाने की मांग काफी समय से कर रहे थे। 

प्रो0 मिश्र ने इसके पश्यचात जानकीपुरम् प्रथम में कैपिटल चैराहे पर गोलेश्वर मंदिर के पास नाले का भी शिलान्यास किया। इस नाले के बन जाने से पानी जाम की समस्या से क्षेत्रवासियों को छुटकारा मिल जायेगा।

प्रो0 मिश्र ने शिलान्यास के पश्चयात उपस्थित जनसमुदाय को सम्बोधित करते हुए कहा कि क्षेत्रवासियों की जो भी समस्याएं होगी उसका समाधान अतिशीघ्र किया जायेगा। उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार सभी के विकास के लिए कटिबद्ध है। श्री मिश्र ने उपस्थित कार्यकताओं से सरकार की उपलब्धियांे तथा कराये जा रहे कार्यो एवं जनहितकारी योजनाओं का प्रचार-प्रसार जनता के बीच जाकर करने को कहा। उन्होंने कहा कि जनता के बीच जाकर विभिन्न योजनाओं की जानकारी दे ताकि वे इसका लाभ उठा सके। उन्होंने कहा कि जानकारी के अभाव में बहुत सी जनकल्याणकारी योजनाओं का लाभ जनता को नहीं मिल पाता है। इसके लिए हम सभी को मिलकर प्रयास करना होगा।

इस अवसर पर जयमंगल यादव, दीपक रंजन, मुकेश शुक्ला, कृष्ण गोपाल यादव एवं चाॅद सिद्दीकी तथा भारी संख्या में जनता उपस्थित थे।

Lucknow, Uttar Pradesh, India