इमाम बुखारी के समर्थन को आप ने ठुकराया

इमाम बुखारी के समर्थन को आप ने ठुकराया

नई दिल्ली। आम आदमी पार्टी ने दिल्ली जामा मस्जिद के इमाम बुखारी के समर्थन को ठुकरा दिया। दिल्ली विधानसभा चुनाव के लिए बुखारी ने आप को समर्थन देने की घोषणा की थी। लेकिन आप ने यह कहते हुए उनके समर्थन को ठुकरा दिया कि पार्टी बुखारी के विचारों से सहमत नहीं है। आप नेता संजय सिंह ने कहा कि सभी राजनीति क पार्टियां इस खेल को खेलती रही हैं। बुखारी कभी कांग्रेस को, कभी भाजपा को तो कभी सपा को समर्थन देते रहे हैं। बुखारी अलग-अलग पार्टियों को समर्थन देते रहे हैं । इनकी जिस तरह की विचारधारा है और जिस तरह की राजनीति करते हैं आम आदमी पार्टी उससे बिल्कुल सहमत नहीं है। 

साथ ही सिंह ने कहा कि इमाम बुखारी ने अपने बेटे की दस्तारबंदी में देश के पीएम को न बुलाकर पाकिस्तान के पीएम नवाज को बुलाया था। इसलिए पार्टी उनसे बिल्कुल सहमत नहीं है। 

इमाम बुखारी ने आप को समर्थन देने की घोषणा करते हुए कहा था कि इस चुनाव में मैं अपनी राय देना जरूरी समझता हूं। भाजपा ने जो रवैया अपनाया है और मुल्क की हालात खराब करने की कोशिश की है। लोगों को अलग-अलग बांटने की कोशिश की है। ऎसे में लोगों को सेक्लूयर लोगों को अपना वोट देना चाहिए। इसलिए मैं कहता हूं ç क सेक्यूलर पार्टी आम आदमी पार्टी को वोट देना चाहिए।

India