राजधानी में लगातार बढ़ रहा है अपराध का ग्राफ

राजधानी में लगातार बढ़ रहा है अपराध का ग्राफ

लखनऊ। राष्ट्रीय लोकदल के प्रदेश अध्यक्ष मुन्ना सिंह चौहान ने प्रदेश की लचर कानून व्यवस्था पर चिंता व्यक्त करते हुये कहा कि खराब कानून व्यवस्था के कारण राजधानी सहित पूरे सूबे में अपराधों का ग्राफ निरन्तर बढ़ता जा रहा है। जिससे जनता त्राहि त्राहि कर रही है और महिलाएं अपने आप को असुरक्षित महसूस कर रही हैं।

चौहान ने कहा कि अभी चंद दिनों पहले पीजी0आई0 के पास युवती के साथ की गयी दरिंदगी, अध्यापक द्वारा दुष्कर्म किया जाना और अब आलमबाग में दवा व्यापारी के बेटे की निर्मम हत्या से साबित होता है कि राजनीतिक संरक्षण तथा पुलिस प्रषासन की घोर लापरवाही के कारण अपराधी बेलगाम हो गये हैं उनका मनोबल बढ़ गया है जिससे प्रदेश  में हत्या, लूट तथा बलात्कार जैसी जघन्य घटनाओं की बाढ़ आ गयी है। 

चौहान ने कहा कि सूबे की कानून व्यवस्था को लेकर स्वयं सपा मुखिया मुलायम सिंह यादव भी मुख्यमंत्री अखिलेश यादव को नसीहत दे चुके हैं। उन्होंने स्वयं स्वीकार किया है कि सपा सरकार के मंत्री तथा विधायक अपने स्वार्थ के कारण प्रदेश की जनसमस्याओं की अनदेखी कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि सरकार न तो प्रदेश  में कानून व्यवस्था संभाल पा रही है और न ही किसानों के प्रति गम्भीर है जिससे पूरे प्रदेश  में जंगलराज कायम है और प्रदेशवासी खून के आंसू रोने को मजबूर हैं।

Lucknow, Uttar Pradesh, India