नोमान और सरवत नकारात्मक किरदार मंें

नोमान और सरवत नकारात्मक किरदार मंें

नोमान इजाज और सरवत गिलानी जिंदगी चैनल पर आगामी शोज़ में नकारात्मक भूमिकाओं में नज़र आएंगे। नोमान इजाज ‘आज रंग है’ में मियां गुलाम फरीद के किरदार को जीवंत करेंगे। वहीं सरवत गिलानी जिन्होंने दिल-ए-नादान में जोया की भूमिका निभाई है, एक अच्छे पड़ोसी के वेष में एक शादी और तीन जिंदगियों को बर्बाद करती हुई नजर आयेंगी। 

आज रंग है में नोमान द्वारा निभाया गया किरदार मियां गुलाम फरीद मलकाना विरासत का एकमात्र जीवित उत्तराधिकारी है। गुलाम फरीद ग्रामीण पाकिस्तान में स्थित पैतृक घर रहता है और उसका मानना है कि सिर्फ पुरूष ही परिवार अथवा देश को चला सकते हंै। उसका विश्वास है कि महिलायें तुच्छ होती हैं और वे सिर्फ पुरूषों के उपभोग की वस्तु हैं। गुलाम फरीद के किरदार में नोमान न सिर्फ नीचता के प्रतीक का प्रदर्शन किया हैं बल्कि उन्होंने किरदार में जानवर के जैसा जंगलीपन भी दिखाया है। आज रंग है जिसका प्रसारण ज़िन्दगी चैनल पर 3 फरवरी से रात 10.30 बजे शुरू हुआ है। शो के कलाकारों में नोमान इजाज, सबा क़मर, युमना जै़दी और सोहेल अहमद जैसे प्रमुख कलाकारों ने अभिनय किया है।

सरवत ने दिल ए नादान में जोया की भूमिका निभाई है। यह पैसी की भूखी एक दूसरी महिला की भूमिका है, जो अपने पड़ोसी की शादी को बरबाद कर देती है, उसके परिवार को रूलाती है और अपने पड़ोसी के पति को भी आकृष्ट करती है लेकिन इतना सब करने के बाद भी वह असंतुष्ट है। उसने अत्यधिक यथार्थपूर्ण तरीके से अपनी भूमिका को निभाया है। सरवत ने कैसी ये क़यामत में अपनी मासूम भूमिका से लोगों का दिल जीता था। दिल ए नादान का प्रसारण 6 फरवरी से रात 8 बजे किया गया है।