दिल्ली दंगल: प्रचार के अंतिम दिन तीनों दलों ने झोंकी ताकत

दिल्ली दंगल: प्रचार के अंतिम दिन तीनों दलों ने झोंकी ताकत

नई दिल्ली। दिल्ली विधानसभा चुनावों के लिए गुरूवार को प्रचार का अंतिम दिन है और इसके चलते तीनों प्रमुख दलों भाजपा, कांग्रेस और आप ने पूरी ताकत झोंक दी है। गुरूवार शाम पांच बजे प्रचार का शोर थम जाएगा और इसके बाद शनिवार को मतदान होगा। प्रचार के अं तिम दिन तीनों पार्टियों के प्रमुख नेता किरण बेदी, अरविंद केजरीवाल और अजय माकन रोड शो और रैलियों के लिए मतदाताओं को अपने पाले में करने के लिए जुटे हुए हैं। 

केन्द्र में सत्तारूढ़ भाजपा पीएम मोदी की अंतिम रैली के बाद अब सभी 70 विधानसभा क्षेत्रों में गुरूवार को रैली आयोजित करेगी और प्रच ार का अंतिम दांव खेलेगी। साथ ही 69 सीटों पर भाजपा प्रत्याशी रोड शो करेंगे और वोटर्स से सीधा सम्पर्क करेंगे। इस दौरान दिल्ली के सांसदों को भी उनके साथ रहने को कहा गया है। भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने पार्टी कार्यकर्ताओं को ओपीनियन पोल्स के को दरकिनार कर प्रचार में जुटने को कहा है। वहीं बुधवार को अपनी अंतिम रैली में पीएम मोदी ने भी ओपीनियन पोल्स को झुठा करार दिया और म तदाताओं को वाराणसी में आप की ओर से किए गए सर्वे की याद दिलाई। 

दूसरी ओर आम आदमी पार्टी के प्रत्याशी रोड शो के साथ ही पदयात्रा करेंगे और मतदाताओं के पास जाएंगे। अरविंद केजरीवाल ने कार्यक र्ताओं से कहाकि वे पदयात्रा करें और सभी मतदाताओं से व्यक्तिगत सम्पर्क करें। केजरीवाल खुद भी रोड शो करेंगे और जगह-जगह रैलियों को संबोधित करेंगे। कांग्रेस ने भी प्रचार के अंतिम दिन अपनी पूरी ताकत झोंक दी है और अजय माकन के नेतृत्व में रोड शो किया जाएगा। इससे पहले कांग्रेस के लिए उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने सभा को संबोधित करने के साथ ही रोड शो भी किया था।