धोनी कर सकते हैं लॉयड और पोंटिंग की बराबरी: गांगुली

धोनी कर सकते हैं लॉयड और पोंटिंग की बराबरी: गांगुली

कोलकाता। भले ही खराब प्रदर्शन के चलते टीम इंडिया को ज्यादातर जानकार वर्ल्ड कप के लिए दावेदार नहीं मान रहे हैं लेकिन भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली इनसे इत्तेफाक नहीं रखते। गांगुली का मानना है कि भारतीय टीम वर्ल्ड कप के फाइनल तक पहुंच सक ती है। गांगुली ने कहाकि, इस वर्ल्ड कप में भारतीय टीम के पास बड़ा मौका है। 

भारतीय टीम इस बार वर्ल्ड कप में खिताब बचाने के लिए उतरेगी, उसने 2011 में महेन्द्र सिंह धोनी की कप्तानी में यह खिताब अपने नाम किया था। धोनी के पास भी क्लाइव लॉयड और रिकी पोटिंग जैसे दिग्गजों की बराबरी करने का मौका है, इन दोनों ने लगातार दो बार अपनी टीमों को विजय बनाया था। भारत के वर्ल्ड कप जीतने के अवसर पर गांगुली ने कहाकि, स्थिति बदलने के लिए आपको केवल एक मैच चाहिए। धोनी के नेतृत्व में इस टीम इंडिया के पास क्षमता है और यदि भारत फाइनल तक पहुंचती है तो मुझे कोई अचंभा नहीं होगा। 

उन्होंने कहाकि, मुझे नहीं लगता है कि भारतीय टीम में ज्यादा समस्याएं है। भारतीय खिलाड़ी दबाव का सामना करने में सक्षम है। अगर टीम इंडिया अच्छा प्रदर्शन नहीं करेगी तो मुझे हैरानी होगी। इस दौरान उन्होंने कहाकि वर््ल्ड कप में विराट कोहली, एबी डिविलियर्स और स्टीव स्मिथ पर उनकी नजरें रहेंगी और ये तीनों टॉप परफॉर्मर हो सकते हैं।