टीएलसी चैनल पर नई सीरीज़ का प्रसारण 31 जनवरी से हर शनिवार रात को 

नई दिल्ली: टीएलसी चैनल पर दुनिया के सबसे प्रतिष्ठित शेफ गाॅर्डन राम से नई सीरीज़ ’गाॅर्डन्स ग्रेट एस्केप’ में करेंगे पाक कला की खोज। इस सीरीज़ में गाॅर्डन भारतीय स्वादों की तलाश में यात्रा करते हुए दिखाई देंगे , जिसमें वे देश के सबसे हैरान करने वाले इलाकों में सबसे विषुद्ध भोजन को ढूंढेंगे। गाॅर्डन भारतीय व्यंजनों की विविधता की खोज करेंगे और उनकी इस यात्रा की  शूरूआत होगी भारत की राजधानी नईदिल्ली से और उसके बाद वह कोलकाता, केरल, पूर्वोत्तर भारत होते हुए भाग दौड़ वाली मुंबई में अपनी यात्रा का समापन करेंगे। गाॅर्डन्सग्रेट एस्केप का प्रसारण 31 जनवरी से हर श निवार रात 10 बजे टीएलसी पर इसका प्रसारण किया जाएगा।

गाॅर्डन विभिन्न भारतीय व्यंजन चखने के साथ ही स्थानीय परंपराओं और गतिविधियों में भी हिस्सा लेंगे जैसे केरल में  बैलों की दौड़, नागालैंड में हिरणों का शिकार।इसके अतिरिक्त वह लखनऊ में एक शादी की दावत की तैयारी में जुटे एक मास्टर शेफ की मदद भी करेंगे।

डिस्कवरी नेटवर्क्स एशिया पैसिफिक के वरिष्ठ उपाध्यक्ष और महाप्रबंधक (दक्षिण एशिया) और राजस्व प्रमुख (क्षेत्रीय विज्ञापन बिक्री और दक्षिण पूर्वी एशिया) राहुल जौहरी ने कहा, ’’टीएलएसी अपने विविधता भरे, विषिश्ट और सर्वोत्कृश्ट प्रोग्रामिंग के जरिये भारतीय दर्शकों के लिए शानदार लाइफस्टाइल अनुभव लाना जारी रखेगा। गाॅर्डन रामसे एक शानदार प्रस्तोता हैं, जिनका विशिष्ट व्यक्तित्व औरअंदाज दर्शकों को बहुत पसंद है।हमें टीएलसी पर आने वाली नई सीरीज़ गाॅर्डन्सग्रेट एस्केप में उनके पहले पाकशाला अनुभव को पेशकर काफी खुशी हो रही है।’’