रालोद ने दी गांधी जी को भावभीनी श्रद्वांजलि

रालोद ने दी गांधी जी को भावभीनी श्रद्वांजलि

लखनऊ। राष्ट्रीय लोकदल के प्रदेश मुख्यालय पर पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं ने राष्ट्रपिता महात्मा गांधी जी के 67वें बलिदान दिवस पर उनके चित्र पर माल्यार्पण कर उन्हंे भावभीनी श्रद्वांजलि दी। इस अवसर पर प्रदेश अध्यक्ष मुन्ना सिंह चौहान सहित सभी कार्यकर्ताओं ने 2 मिनट का मौन रखकर उनके द्वारा बताये गये सत्य और अहिंसा के मार्ग पर चलने का संकल्प लिया।

इस अवसर पर चौहान ने कहा कि राष्ट्रपिता महात्मा गांधी जी ने सत्य और अंहिसा के बल पर हमारे भारत देश को आजाद कराया था परन्तु आज कुछ राजनैतिक दलों द्वारा अपने स्वार्थ के लिए देश एवं प्रदेश में भ्रष्टाचार, कुरीतियां पैदाकर आपसी भाईचारे को बिगाड़ने का प्रयास किया जा रहा है। आज देश में स्मार्ट सिटी की बात हो रही है परन्तु गांव के विकास में कोई प्रयास नहीं हो रहे हैं। गांधी जी ने गांव के विकास पर जोर दिया। वास्तव में किसान मसीहा चौधरी चरण सिंह ने गांधी जी का अनुसरण किया और गांव से लेकर राष्ट्र तक के सर्वागीण विकास के लिए अपना अतुलनीय योगदान दिया।

इस अवसर पर विधायक भगवती प्रसाद सूर्यवंषी, रमावती तिवारी, बी0एल0 प्रेमी, लक्ष्मी गौतम, रवि प्रकाश  सैनी, रामपाल सिंह यादव, उमेश  चन्द्र श्रीवास्तव, अशोक  त्रिपाठी, कुलदीप यादव, हरेन्द्र सिंह, अभिषेक यादव, विष्वनाथ यादव, विनोद गौतम, शुभम तिवारी ने भी उनके चित्र पर पुष्प अर्पित कर उन्हें श्रद्वांजलि दी।

Lucknow, Uttar Pradesh, India