माया के लिये गायिका बनीं मेहविश हयात

माया के लिये गायिका बनीं मेहविश हयात

आतिफ असलम, अली ज़फ़र और हिमेश रेशमिया जैसे लोकप्रिय गायकों के बारे में पढ़ा और सुना गया है, जो गायिकी के क्षेत्र से अभिनय की दुनिया में आये। लेकिन पिछले कुछ वर्षों से प्रियंका चोपड़ा, अमिताभ बच्चन और सलमान खान जैसे लोकप्रिय कलाकारों के अभिनय से गायिकी की ओर रूख करने के साथ एक नया ट्रेंड सामने आ रहा है। जिंदगी की चर्चित अभिनेत्री मेहविश हयात भी इन सितारों के नक्शे कदम पर चल रही हैं।  

आईना दुल्हन का और मेरे क़ातिल मेरे दिलदार में अपने अभिनय का हुनर दिखा चुकी मेहविश अब जिंदगी के शो माया के लिये गायिका बनीं हैं। मेहविश ने माया के टाइटल साॅन्ग को आवाज दी है। दुनिया भर में आठवीं सबसे सेक्सी एशियाई महिला का खिताब पा चुकीं मेहविश ने अपने आकर्षक लुक और उम्दा अभिनय से सभी लोगों का दिल जीता है। जिंदगी चैनल पर माया  का प्रसारण सोमवार से शुक्रवार, रात 10ः30 बजे किया जा रहा है।

गीत में धारावाहिक की दो बहनों के जीवन को दर्शाया गया है। इसमें शब्दों के माध्यम से उनके बचपन और उनकी मासूमियत से लेकर उनके बड़े होने के साथ उनमें आये बदलावों तक को खूबसूरती के साथ पिरोया गया है। इसे प्रसिद्ध पाकिस्तानी संगीतकार वकार अली ने संगीतबद्ध किया है और मुहम्मद नासिर ने इस गीत के बोल लिखे हैं।