घर वापसी पर शिवपाल ने भाजपा को घेरा

घर वापसी पर शिवपाल ने भाजपा को घेरा

अपनी बहन, बेटियों से करायें इन लोगों की शादी

फैजाबाद: प्रदेश के लोकनिर्माण मंत्री और समाजवादी पार्टी के कददवर नेता  शिवपाल सिंह यादव ने घर वापसी के मुद्दे पर आज बीजेपी को जमकर निशाने पर लिया। उन्होंने कहा कि बीजेपी जिन लोगों की घर वापसी करा रही है, सबसे पहले उनसे अपनी बहन-बेटियों की शादी कराए। उन्होंने कहा कि बीजेपी का वादा था कि वे इनकी शादी भी कराएंगे, तो पहले घर वापस हुए लोगों की अपने घर की बहन, बेटियों से शादी कराकर वादा पूरा करके दिखाएं।

शिवपाल ने कहा कि बीजेपी जनता से किए वादों को पूरा करने में नाकाम रही है। ऐसे में धर्मांतरण, लव जिहाद और घर वापसी जैसे मुद्दे को उछालकर लोगों को गुमराह कर कर रही है। 

उन्होंने कहा, 'बीजेपी के पास कोई मुद्दा नही बचा है। चुनाव से पहले बीजेपी ने ब्लैक मनी वापस लाकर नागरिकों के खाते में 15-20 लाख रुपए जमा कराने, बेरोजगारों को नौकरी देने और चीन के कब्जे वाले हिस्सों को मुक्त कराने का वादा किया था। जब एक भी वादा पूरा नही कर पाए तो अब लोगों को बांटने की राजनीति कर रहें हैं।Ó

कैबिनेट मंत्री ने कहा, 'केंद्र सरकार अगर खाद के लिए 66 करोड रुपए की सब्सिडी दे देती तो यूपी दो लाख मिट्रिक टन खाद तैयार कर सकता था। तब खाद की कोई कमी नही होती, लेकिन ऐसा नहीं हुआ। अगर केंद्र सरकार मदद नहीं देगी तो हम पैसे का इंतजाम करके इलाहाबाद का फूलपुर कारखाना चलवाएंगे। किसानों को खाद की कमी नहीं होने दी जाएगी।

Uttar Pradesh, India