जनता की गाढ़ी कमायी बरबाद करने पर अखिलेश के मंत्री आमादा

जनता की गाढ़ी कमायी बरबाद करने पर अखिलेश के मंत्री आमादा

लखनऊ। राष्ट्रीय लोकदल के प्रदेश  अध्यक्ष मुन्ना सिंह चौहान ने कहा कि समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ कबिनैट मंत्री आजम खांन द्वारा सपा मुखिया के जन्मदिन पर खर्च किये गये पैसो की वसूली के लिए श्रम विभाग पर दबाव बनाये जाने से साबित होता है कि व्यक्तिगत इच्छाओं की पूर्ति के लिए सपा सरकार के नेता व मंत्री जनता की गाढ़ी कमायी को बरबाद करने पर अमादा हैं। उन्होंने जन्मदिन पर किये गये धन के व्यय की जांच की मांग करते हुये कहा कि  सरकारी पैसे से अपने स्वार्थहितों की पूर्ति करना न्यायहित में नहीं है।

श्री चौहान ने कहा कि पूरे सूबे की गरीब जनता ठण्ड के प्रकोप से जूझ रही है आयेदिन ठण्ड से होने वाली मौतों का सिलसिला थम नहीं रहा है। सूबे में गलन और ठण्ड ने भयंकर रूप ले लिया है जिससे भदोही, जौनपुर, मिर्जापुर, आजमगढ़, बलिया और चन्दौली सहित पूर्वी उ0प्र0 में 15 लोग आसमयिक काल के गाल में समा गये तथा शामली में राहत कैम्प में समुचित व्यवस्था नहीं होने से 25 लोगो की मौत हो गयी। उन्होंने कहा कि सरकारी पार्टी के मंत्री और अफसर ठण्ड से निपटने के लिए कोई पुख्ता इंतजाम नहीं कर पाये हैं और सरकार द्वारा गरीबों में  कम्बल वितरण तथा रैन बसेरा के लिए आवंटित किये धन को भी भ्रष्ट मंत्रियों तथा अफसरों ने डकार लिया है।

 श्री चौहान ने जनपद बरेली में हुये भड़के धार्मिक उन्माद पर अफसोस जताते हुये कहा कि खराब कानून व्यवस्था तथा राजनीतिक संरक्षण के चलते हुये अपराधी तथा गुण्डे प्रदेश के किसी न किसी जनपद में धार्मिक उन्माद भड़काकर हिंसा और अव्यवस्था उत्पन्न करते हैं परन्तु पंगु कानून व्यवस्था के कारण वर्तमान उ0प्र0 सरकार के कानों पर जूं तक नहीं रेंगती उन्होंने कहा कि इतना ही नहीं अभी चंद दिनों पहले सूबे की राजधानी लखनऊ में धड़ल्ले से चल रहे अवैध शराब काण्ड से साबित होता है कि सपा सरकार में अपराधी बेलगाम हो जाते हैं। 

 

Lucknow, Uttar Pradesh, India