हुमैना मलिक को मिला ज़िन्दगी का साथ

हुमैना मलिक को मिला ज़िन्दगी का साथ

धारावाहिक इजाजत में निभाएंगी परेज का किरदार निभायेंगी्

हुमैना मलिक हाल ही में बाॅलीवुड फिल्म राजा नटवरलाल में इमरान हाशमी के साथ नजर आईं थी और उन्होंने अपने कामुक लुक एवं शानदार अभिनय से दर्शकों को आकर्षित किया। हुमैना जिंदगी के आगामी शो इजाजत में नजर आयेंगी। धारावाहिक में हुमैना परेज उस्मानी की प्रमुख भूमिका निभायेंगी, जो शो की लीड जोड़ी के बीच प्रेम त्रिकोण उत्पन्न करती है। जिंदगी पर इजाजत का प्रसारण 20 जनवरी से रात 9ः30 बजे होगा।

हुमैना का किरदार बेहद दिलचस्प तरीके से सामने आता है। इजाजत एक फिल्म निर्देशक साहिल और उसकी राइटर पत्नी सीप की कहानी है। साहिल और सीप एक-दूसरे से बेहद प्यार करते हैं और उनका जुड़ाव इतना गहरा है कि सीप अपने पति के सपनों के किरदार दिया के लिये स्क्रिप्ट लिखती है। साहिल फिल्म में दिया का किरदार निभाने वाली परफेक्ट लड़की की तलाश कर रहा है और आखिरकार उसकी मुलाकात परेज (हुमैना मलिक) से हाती है, जो इस किरदार के लिये उपयुक्त है। साहिल की अब पूरी दुनिया परेज है और इससे उनकी शादी-शुदा जिंदगी में परेशानी खड़ी हो जाती है। इस प्रकार प्यार और धोखे की दिल को छू लेने वाली और दिलचस्प कहानी सामने आती है। हुमैना पहली बार पाकिस्तानी टेलीविजन के शो में नजर आयेंगी। 

हुमैना ने महज 14 वर्ष की उम्र में माॅडलिंग के साथ मनोरंजन उद्योग में अपना कॅरियर शुरू किया था और उस समय से अब तक उन्होंने कई प्रसिद्ध डिजाइनरों के लिये रैम्प पर वाॅक किया है और कई पाकिस्तानी धारावाहिकों एवं फिल्मों में अपने अभिनय का जौहर दिखा चुकी हैं। मलिक फिलहाल बाॅलीवुड फिल्म शेर में काम कर रही हैं। साथ ही उन्होंने विधु विनोद चोपड़ा के साथ तीन फिल्मों का अनुबंध भी किया है, जिसमें एक चिट्ठियां, कुणाल देशमुख की राजा नटवरलाल और शान शाहिद की पाकिस्तानी फिल्म मिशन अल्लाहो अकबर है।