लेनोवो ने स्नैपडील डाॅट काॅम के साथ मिलकर पेश किया किफायती  टैबलेट - टैब2 ए7-10

लेनोवो ने स्नैपडील डाॅट काॅम के साथ मिलकर पेश किया किफायती टैबलेट - टैब2 ए7-10

नई दिल्ली:  पर्सनल कम्प्यूटर बनाने वाली दुनिया की अग्रणी कंपनी, लेनोवो ने भारत के सबसे बड़े आॅनलाइन बाजार - स्नैपडील डाॅट काॅम पर खास तौर से बेचने के लिए टैबलेट का एक किफायती माॅडल टैब2 ए7-10 पेश किया है। यह उपकरण स्टायल में शानदार है और जेब पर भी भारी नहीं पड़ेगी। कंज्यूमर इलेक्ट्राॅनिक शो 2015 में प्रदर्शित हो चुका यह अल्ट्रा पोर्टेबल टैबलेट शानदार मल्टी मीडिया फीचर्स से भरपूर है और इसकी बैटरी पूरे दिन चलती है। रु. 5,000 से भी कम मूल्य में उपलब्ध यह उपकरण लोगों का पहला टैबलेट या वैकल्पिक कम्प्यूटर डिवाइस बन सकता है।

टैब2 ए7-10 में एक टैबलेट में मिलने वाली सभी खूबियां मौजूद हैं। थामने में आसान और उठाने में हल्की इस डिवाइस का वजन मात्र 269 ग्राम है और यह महज 9.3 मिलीमीटर मोटाई की है। यह टैबलेट डी 4.4 किटकैट और 1.3 गीगाहर्ट्ज क्वाडकोर प्रोसेसर से संचालित है। सात इंच की डिसप्ले स्क्रीन पर फोटो, वीडियो और वेबसाइटें आसानी से और किसी भी कोण से देखी जा सकती हैं। इसमें डाॅल्बी साउंड होने से मल्टी मीडिया का पूरा आनंद लिया जा सकता है। टैबलेट में लेनोवो डूइट एप्स पहले से ही मौजूद हैं, जिससे फाइल ट्रांसफर करना, सीक्योरिटी सुनिश्चित करना और काॅन्टेक्ट्स से सिंक करना आसान हो जाता है।

ल्ेनोवो इंडिया के टैबलेट बिजनेस यूनिट के डायरेक्टर श्री रोहित मिधा ने बताया कि इस टैबलेट में आपको लेनोवो की क्वालिटी और भरोसा बेहद कम दाम में मिल सकेगा। पहली बार टैबलेट खरीदने वालों के लिए यह एक शानदार विकल्प पेश करता है। हमने स्नैपडील के साथ गठबंधन किया है, ताकि यह उत्पाद पूरे देश में कहीं से भी मंगाया जा सके।

स्नैपडील डाॅट काॅम के सीनियर वाइस प्रेसीडेंट- इलेक्ट्राॅनिक्स एंड होम्स, श्री टोनी नवीन ने बताया कि नये टैबलेट की बिक्री के लिए लेनोवो के साथ हमारी डील पर हमें बेहद प्रसन्न्ाता है। हमें सही कीमत वाली टैबलेट का लंबे समय से इंतजार था। मात्र पांच हजार रुपये में मिलने के चलते यह उत्पाद छात्रों के बीच खासा लोकप्रिय होगा, ऐसा हमारा विश्वास है।