राम रहीम की फिल्म को सेंसर बोर्ड की हरी झंडी

राम रहीम की फिल्म को सेंसर बोर्ड की हरी झंडी

23 जनवरी को होगी रिलीज

नई दिल्ली: फिल्म ‘द मैसेंजर ऑफ गॉड’ के रिलीज होने का रास्ता साफ हो गया है। इस फिल्म को सेंसर बोर्ड ने हरी झंडी दे दी है अब यह फिल्म 23 जनवरी को रिलीज होगी। पहले यह फिल्म 16 जनवरी को रिलीज होनी थी।

गौर हो कि इस फिल्म को लेकर उठे विवादों के बीच डेरा सच्चा सौदा के प्रमुख गुरमीत राम रहीम सिंह ने कहा था  कि उनकी फिल्म ‘द मैसेंजर ऑफ गॉड’ में सेंसर बोर्ड को दृश्य आपत्तिजनक मिलेगा तो वह उसे हटा लेंगे। लेकिन सेंसर बोर्ड की मंजूरी के साथ ही उन्हें बड़ी राहत मिली। उनके मुताबिक इसका निर्माण मानवीय मूल्यों को पुनर्जीवित करने व समाज भलाई कार्यों को बढावा देने के लिए किया गया है। इस फिल्म का उद्देश्य युवाओं को नशे, वेश्यावृत्ति और अन्य बुराइयों से दूर रखना है।

गौर हो कि इस फिल्म फिल्म के सिक्वल की करीब 80 फीसदी शूटिंग पूरी हो चुकी है और यह आदिवासी समुदाय के मुद्दों पर प्रकाश डालती है। राम रहीम के मुताबिक यह फिल्म देशभक्ति से भरपूर है और इसमें सामाजिक संदेश भी निहित है। उनके मुताबिक फिल्म का मकसद कई मुद्दों के बारे में जागरूकता पैदा करना है तथा ऐक्शन, संसपेंस और ड्रामा इस फिल्म को दिलचस्प बनाता है।

यह फिल्म 67 दिन में बनी है और निर्माण, पटकथा लेखन, संगीत तैयार करने का काम उन्होंने स्वयं किया है। मुख्य भूमिका में तो वह स्वयं ही है, सारे गाने भी राम रहीम ने गाये हैं। फिल्म की अधिकांश शूटिग सिरसा (हरियाणा) में हुई है।