चैनल रिकार्डिंग पेश करे तो छोड़ दूं संसार

चैनल रिकार्डिंग पेश करे तो छोड़ दूं संसार

अयोध्या में राम मंदिर निर्माण पर नहीं दिया कोई बयान: मुनव्वर सलीम

लखनऊ: राम मंदिर का हर हाल में निर्माण करवाने वाले बयान पर आज सपा के राज्यसभा सांसद चौधरी मुनव्वर सलीम ने एक प्रेस नोट जारी कर कहा है कि उन्होने राम मंदिर निर्र्माण के समर्थन में कोई बयान नहीं दिया है अगर कोई समाचार चैनल इसकी रिकार्डिंग पेश कर दे तो मै राजनीति, राज्यसभा और संसार तक त्यागने को तैयार हूं।

मुनव्वर सलीम के अनूसार अयोध्या में ६ जनवरी को पत्रकार वार्ता में उन्होने प्रेस द्वारा पूछे गये सवाल के जवाब में यही कहा है कि राम मंदिर हिन्दुस्तान में नहीं बनेंगे तो कहां बनेंगे, उन्हें कौन माई का लाल बनने से रोक सकता है? उनके अनुसार उनहोने भारत में अनेकों राम मंदिरों के निर्माण की बात कही है न कि अयोध्या में मंदिर निर्माण की। पत्रकारों अपनी जरूरत के मुताबिक मेरा जुमला निकाला लेकिन उसमें भी अयोध्या का जिक्र नहीं है। उन्होने कहा कि मैने अपने ३० साल के राजनीतिक जीवन में कभी ससती शोहरत हासिल करने के लिये कोई ऐसा काम नहीं किया जिसकी इजाजत मेरा जमीर मुझे नहीं देता।

गौरतलब है कि न्यूज चैनलों और अखबारों में मुनव्वर सलीम के इस बयान पर पिछले दो दिनों से काफी हंगामा मचा हुआ है। भाजपा ने इस मुददे पर चुअकी लेते हुए मुनव्वर सलीम से सवाल किया था कि उन्होने यह बयान आजम खां से पूछकर दिया है या नहीं।

Lucknow, Uttar Pradesh, India