अहमदाबाद:
भारत को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ एकतरफा हार मिली है। ऑस्ट्रेलिया ने 6 विकेट से फाइनल मुकाबला अपने नाम कर लिया है। इस हार के बाद भारतीय खिलाड़ी अपने इमोशन पर कंट्रोल नहीं रख पा रहे हैं। भारत की हार के बाद भारत के कई खिलाड़ी रोते हुए दिखाई पड़े। भारत के कप्तान रोहित शर्मा से लेकर दिग्गज बल्लेबाज विराट कोहली और तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज भी रोते हुए दिखे हैं।

भारत की एकतरफा हार से करोड़ों फैंस सहित भारत के सभी दिग्गज खिलाड़ियों का दिल टूट गया है। जब ऑस्ट्रेलिया को मुकाबले अपने नाम करने के लिए 10 रन की जरूरत थी, इस दौरान फील्डिंग करते हुए विराट कोहली काफी भावुक दिखाई पड़े। इसके अलावा तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज भी मैच हारने के बाद रोने लगे। सिराज ने अपनी जर्सी से आंसू पोछे। जब सिराज रो रहे थे, इस दौरान जसप्रीत बुमराह और केएल राहुल उन्हें समझा रहे थे। यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

रोहित शर्मा टीम इंडिया की हार के बाद काफी भावुक नजर आए। वह मैदान से जाते वक्त सभी से नम आंखों के साथ मिले और मैदान से जाते वक्त उनके आंसू नहीं रुके। वह चेहरा झुकाकर मैदान से बाहर चले गए और अपने इमोशन्स नहीं रोक पाए। उनके आंसू के साथ मैदान से बाहर जाने का वीडियो जमकर वायरल भी हो रहा है। भारतीय टीम को ऑस्ट्रेलिया ने इस मुकाबले में 6 विकेट से मात दी।