लाहौर: पाकिस्तान की 20 सदस्यीय क्रिकेट टीम इंग्लैंड दौरे के लिए मैनचेस्टर रवाना हो गई है। खिलाड़ियों और अधिकारियों के लिए कोरोना टेस्ट कल ब्रिटेन में आयोजित किया जाएगा।

वोस्टरशायर में होना होगा क्वारेंटाइन
इंग्लैंड के दौरे के लिए चार्टर्ड विमान से मैनचेस्टर के लिए पाकिस्तान टीम का 20 सदस्यीय राष्ट्रीय दल आज रवाना हुआ, पाकिस्तान के पूरे दल को चौदह दिनों के लिए वोस्टरशायर में क्वारेंटाइन होना पड़ेगा।

फिर होगा कोरोना टेस्ट
मैनचेस्टर पहुंचने पर पाकिस्तान टीम वॉस्टरशायर के लिए रवाना होगी, जहां इंग्लैंड और वेल्स क्रिकेट बोर्ड के तत्वावधान में खिलाड़ियों का कोरोना टेस्ट किया जाएगा। टीम को यहां अभ्यास और प्रशिक्षण के लिए अनुमति दी जाएगी।

हफ़ीज़ समेत 6 खिलाडियों ECB ने नहीं दी अनुमति
दोबारा परीक्षण में, मुहम्मद हफीज सहित छह खिलाड़ियों की रिपोर्ट नकारात्मक आई है। पीसीबी के मुख्य कार्यकारी अधिकारी वसीम खान ने कहा कि हसनैन, शादाब, फखर जमान, मोहम्मद रिजवान, वहाब रियाज और मोहम्मद हफीज उन खिलाड़ियों में से थे जो दूसरे कोरोना टेस्ट में नकारात्मक आए थे। हारिस रऊफ, हैदर अली और इमरान खान का दूसरा परीक्षण भी सकारात्मक आया। पीसीबी के मुख्य कार्यकारी ने कहा कि दूसरे टेस्ट के नकारात्मक परिणाम के बावजूद, ये छह खिलाड़ी इंग्लैंड नहीं जाएंगे।

टीम इस प्रकार है
अज़हर अली, बाबर आज़म, आबिद अली, असद शफीक, फहीम अशरफ, फवाद आलम, इफ्तिखार अहमद, इमाद वसीम, इमाम-उल-हक, खुशाल शाह, मुहम्मद अब्बास, मूसा खान, नसीम शाह, रोहेल नजीर, सरफराज अहमद, शाहीन शाह अफरीदी, शॉन मसूद, सोहेल खान, उस्मान शिनवारी और यासिर शाह। मुख्य कोच मिस्बाह-उल-हक।