मध्य प्रदेश में मुख्यमंत्री पद पर बीजेपी द्वारा नाम के ऐलान के बाद शिवराज सिंह चौहान के समर्थक जहां भावुक होकर आंसू बहा रहे हैं। वहीं, दूसरी तरफ खुद शिवराज सिंह चौहन ने बड़ा बयान दिया है। इस बयान के साथ ही उन्होंने अपने मन की पीड़ा को भी जाहिर कर दिया है। बीजेपी आलाकमान द्वारा मोहन सिंह यादव को राज्य का सीएम बनाए जाने के बाद शिवराज सिंह चौहान ने पहली प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने मीडिया से बात करते हुए बड़ा बयान दिया।

मध्य प्रदेश के निवर्तमान मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि एक बात मैं विनम्रता के साथ कहता हूं कि अपने लिए कुछ मांगने जाने से पहले मैं मरना बेहतर समझूंगा। इसलिए मैंने कहा था कि मैं दिल्ली नहीं जाऊंगा। जिस लहजे में शिवराज सिंह ने बात कही, उससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि सीएम नहीं बनाए जाने पर उनके अंदर कितनी पीड़ा। राज्य की जनता ने उनके ऊपर भरोसा जताते हुए वोट बीजेपी को किया और जीत दिलाई। इस जीत के बावजूद बीजेपी आलाकमान ने उन्हें साइड लाइन कर दिया।

दरअसल मीडिया ने शिवराज सिंह चौहान से सवाल पूछा कि आपने कहा था कि आप दिल्ली नहीं जाएंगे, इसका क्या संदर्भ है? इस पर शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि मेरे कहने का संदर्भ यह था कि मुख्यमंत्री पद के नाम के ऐलान से पहले बाकी लोग दिल्ली में थे, मुझसे पूछा गया था कि क्या आप दिल्ली नहीं जाएंगे। शिवराज सिंह ने कहा कि इसी सवाल पर मैंने प्रतिक्रिया दी थी और कहा था कि मैं दिल्ली नहीं जाऊंगा। शिवराज ने कहा कि अपने लिए कुछ मांगने जाने से पहले मैं मरना बेहतर समझूंगा।