एंटरटेनमेंट डेस्क
फेमस टीवी सीरियल ‘कसौटी जिंदगी की’ की मशहूर अभिनेत्री श्वेता तिवारी ने अपनी एक्टिंग के एक्टिंग से लोगों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी है. आज कल वो सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियों में हैं. हालाँकि अब उनकी बेटी पलक तिवारी ने ग्लैमर की दुनिया में प्रवेश कर लिया है फिर भी श्वेता तिवारी के ग्लैमर में कोई कमी नहीं आयी है, हाल ही में उन्होंने सोशल मीडिया पर कुछ फोटो शेयर की है जो जमकर वायरल हो रहे हैं.

इंस्टाग्राम पर शेयर की गयी इन फोटो में श्वेता तिवारी पर्पल कलर की नेट साड़ी ने नजर आ रही हैं. इन फोटो में उनका लुक जबरदस्त लग रहा है. पर्पल कलर की साड़ी उनके स्टाइल में चार चांद लगा रही है.

बता दें, श्वेता तिवारी को आखिरी बार सोनी टीवी के शो ‘मेरे डैड की दुल्हन’ में देखा गया था. वहीं श्वेता तिवारी ने अपने एक्टिंग की शुरुआत टीवी के फेमस सीरियल ‘कसौटी जिंदगी की’ से की थी, जिसके जरिए उन्हें खूब लोकप्रियता भी हासिल हुई थी. इसके बाद से ही उन्हें टेलीविजन की दुनिया में प्रेरणा के नाम से जाना जाता है. श्वेता तिवारी मशहूर धारावाहिक ‘बिग बॉस 4’ की विजेता भी रह चुकी हैं. अब जल्द ही वो ‘खतरों के खिलाड़ी 11’ में नजर आने वाली हैं.