मशहूर एक्टर नाना पाटेकर ने आने वाले लोकसभा चुनाव पर अपनी राय दी है ? सिर्फ राय ही नहीं बल्कि एक चुनाव विश्लेषक की तरह ये भी बताया है कि भाजपा को कितनी सीटें आगामी लोकसभा चुनाव में मिलने वाली हैं. उन्होंने कहा कि देश के पास बीजेपी के अलावा कोई विकल्प नहीं है. उनके अनुसार नरेंद्र मोदी एक बार फिर प्रधानमंत्री की कुर्सी पर बैठेंगे.

एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा कि आगामी चुनाव में बीजेपी को 350-375 सीटें मिलेंगी और बीजेपी फिर से सत्ता में आएगी. बीजेपी देश में बहुत अच्छा काम कर रही है. इसलिए 2024 में होने वाले चुनाव में बीजेपी को जरूर सफलता मिलेगी और नरेंद्र मोदी फिर से देश के प्रधानमंत्री बनेंगे. देश के पास बीजेपी के अलावा कोई दूसरा विकल्प नहीं है.

अगर नाना पाटेकर के वर्कफ्रन्ट की बात करें, तो उनकी हालिया फिल्म थी ‘द वैक्सीन वॉर’. इसे ‘कश्मीर फाइल्स’ के डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री ने बनाया था. इसमें नाना के साथ पल्लवी जोशी और गिरिजा ओक मुख्य भूमिकाओं में थीं. फिल्म में नाना के काम को पसंद किया गया, लेकिन बॉक्स ऑफिस पर पिक्चर कुछ खास नहीं चली. कुछ दिन पहले नाना पाटेकर का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था. इसमें नाना पाटेकर एक लड़के को मारते नजर आ रहे थे. लेकिन आलोचना शुरू होने के बाद नाना पाटेकर ने खुद एक वीडियो पोस्ट कर माफी मांगी और कहा कि ये घटना फिल्म के एक सीन की शूटिंग के दौरान हुई थी. आने वाले वक़्त में नाना प्रकाश झा की ‘लाल बत्ती’ नाम से बन रही एक वेब सीरीज में नजर आएंगे. इसमें उनके साथ जीशान अयूब लीड रोल में होंगे.