MITS GLOBALS के फाउंडर एसके मिश्रा को तेजी से उभरती कंपनी और राष्ट्रनिर्माण में सहयोग के लिए इंडियन अचीवर्स अवार्ड 2020 मिला. उन्हें यह अवार्ड इंडियन अचीवर्स फोरम की तरह से प्राप्त हुआ है. इंडियन अचीवर्स फोरम एक बहुत ही प्रतिष्ठित कन्वेंशन (सम्मेलन) है जो लोगों, एंटरप्रेन्योर्स , बिजनेसमैन, एक्टिविस्ट, प्रोफेशनल्स और शिक्षाविदों को एकसाथ एक मंच देता है और उनके उनके महान अचीवमेंट्स के लिए उन्हें विभिन्न कैटेगरी के अचीवर्स अवार्ड से सम्मानित करता है.

MITS GLOBALS के फाउंडर एसके मिश्रा ने कहा- यह बहुत ही प्रतिष्ठित पुरस्कार है और हमें बेहद ख़ुशी है कि यह सम्मान हमें प्राप्त हुआ है. बिसनेस की शुरूआती चरण में इस तरह का बड़ा पुरस्कार हासिल होने से न केवल प्रेरणा मिलती है बल्कि ये काफी फायदेमंद भी साबित होता है. इस अवार्ड से हमें उत्साह मिला है कि हम पहले से ज्यादा कुशल हों और अपने काम में अपना बेस्ट दें. हमारा उद्देश्य शिक्षा को सभी के लिए उपलब्ध कराने का ही नहीं है बल्कि भारतीय छात्रों को विदेशों में शिक्षा के अवसर के बारे में जागरूक करना भी है.

हमारा मोटिव इंडिया और अन्य देशों के बीच एक बेजोड़ माध्यम विकसित करना है. ऐसे में हम लोगों को उनके बजट में ऊंची और क्वालिटी एजुकेशन देने के लिए काम कर रहे हैं. हमारी कोशिश हमेशा यही रहती है कि हम अपने स्टूडेंट्स को बेस्ट सर्विसेज और उचित मार्गदर्शन दें. मित्स ग्लोबल्स के फाउंडर एसके मिश्रा ने कहा कि ऐसे अवार्ड हमें एक ऊंचाई देते हैं ताकि हमारी साफलता की कहानी बड़ी संख्या में अखिल भारतीय पाठकों तक पहुंच सके.