इंग्लैंड और न्यूजीलैंड के बीच खेले जा रहे वनडे वर्ल्ड कप 2023 के पहले मैच में ओपनर डेवन कॉन्वे और रचिन रविंद्र ने एक बड़ी उपलब्धि अपने नाम की है। टीम की तरफ से ओपनिंग करने उतरे कॉन्वे विश्वकप 2023 में शतक जड़ने वाले पहले प्लेयर बन गए हैं। उन्होंने ये उपलब्धि मात्र 83 गेंदों पर हासिल की है। ये कॉन्वे का विश्वकप का डेब्यू मैच था और इसमें शतक जड़ने वाले वे चौथे न्यूजीलैंड के प्लेयर भी बन गए हैं। वहीँ रचिन रविन्द तीसरे नंबर पर उतरे और उन्होंने भी अपने डेब्यू वर्ल्ड कप मैच में शतक जड़ दिया।

283 रनों के विशाल लक्ष्य का पीछा करने उतरी न्यूजीलैंड की टीम की तरफ से ओपनिंग करने उतरे कॉन्वे ने पहली ही ओवर से अटैक करना शुरू कर दिया। अपने जोड़ीदार विल यंग को जल्दी गंवाने के बावजूद वे नहीं रुके और रचीन रवींद्र के साथ शानदार साझेदारी करते हुए टीम को जीत की ओर ले गए। कॉन्वे ने अब तक 14 चौके और 2 छक्के जड़ दिए हैं। वे इंग्लैंड के हर गेंदबाज को जमकर धो रहे हैं।

डेवन कॉन्वे और रचीन रवींद्र ने अब तक 190 रनों की साझेदारी कर ली है। ये न्यूजीलैंड के लिए वर्ल्ड कप के इतिहास की सबसे बड़ी पार्टनर्शिप है। इन दोनों की जोड़ी ने इंग्लैंड के गेंदबाजों की हालत खराब कर दी है। रचीन रवींद्र ने भी शतक पूरा कर लिया है। वे केन विलियमसन की जगह तीसरे नंबर पर बल्लेबाजी करने उतरे थे और उन्होंने इस मौके का जमकर फायदा उठाया।