पटना: बिहार विधानसभा चुनाव की अधिसूचना भले ही अभी जारी नहीं हुई हो लेकिन पार्टियों के बीच चुनावी हमले तेज़ हो गए हैं. कोरोना के बीच चुनाव के इस मौसम में अब पोस्टर वार तेज़ हो गया है. इसी क्रम में जदयू ने पोस्टर के जरिये राष्ट्रीय जनता दल (राजद) अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव के साथ-साथ परिवार पर हमला बोला है. पोस्टर पर लालू परिवार की तस्वीर के साथ एक स्लोगन भी दिया गया है- ‘एक ऐसा परिवार, जो बिहार पर भार’. इस पोस्टर में लालू यादव को सलाखों के पीछे दिखाया गया है.

पोस्टर में लालू को बताया गया ‘कैदी नंबर 3351’
इस पोस्टर पर लिखा है, ‘सजायाफ्ता कैदी नंबर 3351.’ पोस्टर में तेजस्वी यादव, तेजप्रताप यादव, पूर्व मुख्यमंत्री राबडी देवी और मीसा भारती की तस्वीर भी है. लालू यादव के बडे बेटे तेजप्रताप को विधायक और तेजस्वी यादव को नेता प्रतिपक्ष बताया गया है. जबकि राबडी देवी को विधानपार्षद और मीसा भारती को राज्यसभा सदस्य बताया गया है.

अभी और तेज़ हो पोस्टर वॉर
ऐसा माना जा रहा है कि गर्म होते सियासी माहौल में अभी कई तरह के पोस्टर का सड़कों पर लगना अभी बाकी है. कांग्रेस पार्टी भी लगातार पोस्टर के जरिये सत्ता पक्ष पर निशाना साध रही है. हालांकि पोस्टर किस पार्टी की ओर से लगाया गया है इसका जिक्र इस पोस्टर में नहीं है.