उपभोक्ता उत्पाद एवं स्पेशियलिटी केमिकल में शीर्ष कम्पनियों में से एक पिडिलाइट इण्डस्ट्रीज ने फेविक्रिल साॅफ्ट एक्रेलिक कलर्स और फेविक्रिल लिक्विड एंब्राॅयडरी कलर्स लांच किए हैं। अपने टेक्चर और नेचर में अनूठे, दोनों उत्पादों की रेंज फेब्रिक फ्रेण्डली है और फेब्रिक की सुरक्षा कलर्स और पेन्ट्स के साथ सुरक्षा सुनिश्चित करती है।

फेविक्रिल साॅफ्ट एक्रिलिक कलर कपड़ों में उपयोग के लिए एक आदर्श रंग है जो कि कपड़े की कोमलता को प्रिंटेड एरिया में भी बनाए रखता है जिससे वस्त्र पहने में आराम दायक होने के साथ ही रंगों की चमक सातों दिनों तक बनी रहती है, वस्त्र में पेंटेड क्षेत्र में आयरन करने की आवश्यकता नहीं है। वहीं फेविक्रिल लिक्विड एम्ब्राॅयडरी यूर्जस को अनूठी एम्ब्रायडरी का सृजन करने योग्य बनती है जैसे कि इस पर प्रभावो को पैर द्वारा आसानी से दिया जा सकता है। कपड़ों पर विशेष रूप से डिजाइन किए जाने वाले, यह आयामी (डायमेंशनल) कलर्स का रंग कभी फीका नहीं पड़ता  और इसमें शेड्स की विशद श्रृंखला उपलब्ध है। 

श्री राहुल सिन्हा, प्रेसिडेन्ट-सेल्स एण्ड मार्केटिंग कंज्यूमर प्रोडेक्ट्स एएसएफ डिवीजन ने कहा ‘‘हमारा सुदृढ़ता के साथ मानना है कि ग्र्रीष्मकाल एक ऐसा मौसम है जब चमकदार और जीवंत रंग अच्छे लगते हैं। फेविक्रिल साॅफ्ट एक्रेलिक कलर्स और लिक्विड एम्ब्रायडरी कई ऐसे लोगों के लिए पेश किया गया है जो अपने समर आउटफिट्स पर रंगों के पैच डाल कर उनका स्वरूप बदलना चाहते हैं। इसमें सक्रिय और जीवन्त रंगों का मिश्रण है जो जिससे आप अपनी पसंद के अनुरूप परिणाम प्राप्त कर सकते हैं।