एयर कूलर कंपनी, सिम्फनी लिमिटेड ने एयर कूलर विंडो रेंज में नए मॉडल लॉन्च किए है जो उन्नत सुविधाओं और आकर्षक पेशकश के साथ आवासीय एयर कूलिंग स्पेस में अपने नेतृत्व की स्थिति बनाने के लिए है. 

सिम्फनी लिमिटेड ने 2014 में भारत की पहली एयर कूलर की ब्रांडेड विंडो रेंज शुरू की थी और इसे बाजार से बहुत अच्छी प्रतिक्रिया मिली. इस सेगमेंट में बढत बनाने के लिए कंपनी ने विंडो 70 जेट, विंडो 70 एक्स्ट्रा लार्ज और विंडो 41 एक्स्ट्रा लार्ज लांच किया है. 

विशेष रूप से आउटडोर के लिए बनाया गया सिम्फनी विंडो कूलर इंजीनियर्ड प्लास्टिक से बना है जो कठोर मौसम का सामना कर सकता है और बेहतर ठंडक देता है. धूप प्रतिरोधी, जंग और धूल प्रतिरोधी बाडी 3 साल की वारंटी व फ्री इंस्टालेशन किट के साथ आता है. इसके अलावा, सिम्फनी विंडो कूलर उन्नत सुविधाओं से लैस है जिसमें एक्जास्ट फैन, ड्यूरा पंप टेक्नोलाजी, आटोमैटिक वाटर रीफिल के लिए इन-बिल्ट फ्लोट वाल्व और फुल फंक्शन रिमोट, इंवर्टर से चलने की सुविधा आदि शामिल है. 

श्री अचल बकेरी, चेयरमैन एवं प्रबंध निदेशक, सिम्फनी लिमिटेड ने कहा कि भारत मेटल बाडी वाले कूलर के साथ विशाल असंगठित क्षेत्र है. इस सेगमेंट का दोहन कर के हमने जबरदस्त विकास दर हासिल की. ग्राहकों ने बहुत तेजी से इसकी कार्यक्षमता व अनूठी विशेषताओं को देखते हुए मेटल बाडी से सिम्फनी विंडो रेंज की ओर रूख किया. आगे कंपनी नइ तरह के अभिनव उत्पादों को लांच करता रहेगा और एयर कूलर बाजार में अपनी अग्रणी स्थिति बनाए रखेगा.