महिन्द्रा एण्ड महिन्द्रा (एमएण्डएम) ने आज स्काॅर्पियो एडवेंचर के सीमित संस्करण लांच करने की घोषणा की, इस संस्करण के केवल 1000 वाहनों का निर्माण होगा, सीमित संस्करण स्काॅर्पियो एडवेंचर कुछ चुनिंदा लोगों के लिए बनाई गई है और इसकी आकर्षक कीमत 13.07 लाख रुपए (एक्स शोरूम बिना चुंगी, नवी मुम्बई, बीएस4,2डब्ल्यूडी)

स्काॅर्पियो एडवेंचर का यह सीमित संस्करण नई जनरेशन की स्काॅर्पियो के लोकप्रिय टाॅप एण्ड माॅडल ‘एस10‘ पर आधारित है और यह ग्राहकों से वादा करती है कि इसमें मौजूद सुविधाएं आपको रोमांच का अनुभव प्रदान करेगी। इनमें से तो कई सुविधाएं स्काॅर्पियो में पहली बाद देखने को मिलेंगे जैसे कि रीवर्स कैमरा और ओआरवीएम विद साइड इंडिकेटर, डिसटिनेक्टिव एवं स्टाइलिश ‘‘स्मोक्ड‘‘ टेललैम्प्स, एवं ट्रिपल जेट विण्डस्क्रीन वाॅशर, इसके इटिंरियरर्स क्रत्रिम फाॅक्स लेदर सीट, वह भी नई फेब्रिक इंसर्ट के साथ जबकि इसका डुएल टोन मिस्ट सिल्वर और व्हाइट एक्सटीरियर जो कि आकर्षक करने वाले एडवेंचर थीम डिटेल के साथ है। स्टनिंग गन मैंटल अलाॅय व्हील्स, और स्टेण्ड आउट रेड बे्रेक केरिपर्स , इसके ज्यादा और भी यह कि यह शिखर से ऊंची सड़कों तक पहुंच बना सकती है तभी इसे स्काॅर्पियो एडवेंचर कहा गया है।

स्काॅर्पियो एडवेंचर के सीमित संस्करण लांच के अवसर पर महिन्द्रा एण्ड महिन्द्रा के चीफ मार्केटिंग आफिसर(आॅटोमोटिव डिवीजन)  विवेक नायर ने कहा हमें स्काॅर्पियो एडवेंचर सीमित संस्करण लांच करते हुए काफी खुशी हो रही है, जिसमें सभी तरह की क्षमताएं पावर पैक्ड प्रदर्शन के साथ उपलब्ध करवाई गई हैं। इसका आईकाॅनिक डिजाइन, स्काॅर्पियो शक्ति, रोमांच और साहस का प्रतीक 5 लाख से भी अधिक स्काॅर्पियो मालिकों के लिए और इसके लाखों प्रसंशकों के लिए है जिनकी अपेक्षा है कि एक दिन उनकी भी  अपनी स्काॅर्पियो हो। स्काॅर्पियो एडवेंचर का सीमित संस्करण ब्राण्ड की वंशावली और डीएनए को ध्यान में रखते हुए तैयार किया गया है। मुझे पूरा विश्वास है कि यह स्काॅर्पियों की अपील को और सुदृढ़ता प्रदान करेगी क्यों की यह लंबी दूरी की सहासिक यात्रा करने वालों का सही साथी है।