सपा सरकार हर मोर्चे पर फेल: ओवैसी

सपा सरकार हर मोर्चे पर फेल: ओवैसी

MIM अध्यक्ष को उतरौला में नहीं मिली सभा करने की इजाज़त 

उतरौला: एआईएमआईएम के अध्‍यक्ष और सांसद असदुद्दीन ओवैसी शनिवार को उतरौला पहुंचे लेकिन उन्‍हें वहां सभा करने की इजाजत नहीं मिली। इस मौके पर उन्‍होंने विधानसभा चुनाव में उतरौला से अपने प्रत्याशी को मैदान उतारने का ऐलान करते हुए यूपी की सपा सरकार को पूरी तरह फ्लाप बताया।

ओवैसी ने पार्टी कार्यालय में लगे माइक से कार्यकर्ताओं को सम्‍बोधित करते हुए कहा कि आगामी विधानसभा चुनाव में  एआईएमआईएम प्रत्याशी को जिताइए। उन्‍होंने कहा कि सपा ने कोई वादा पूरा नहीं किया है। इससे पहले उतरौला पहुंचने पर असदुद्दीन ओवैसी का पुष्प वर्षा कर कार्यकर्ताओं ने स्वागत किया लेकिन ओवैसी की चुप्पी से उन्‍हें निराशा हाथ लगी। इस मौके पर उन्‍होंने कहा कि उतरौला से हमारा उम्मीदवार मजबूती से चुनाव लड़ेगा। आप पार्टी के साथ खड़े हों। यूपी में चुनाव लड़ने के अलावा कोई और विकल्‍प नहीं है।

उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार हर मोर्चे पर फेल रही है। चाहे कानून व्यवस्था का मसला हो। अमन का या तरक्की का, कोई भी वादा यह सरकार पूरा नहीं कर पाई है। आप मजलिस का साथ दीजिए। यूपी में हम अल्पसंख्यकों के रोशन भविष्य का आगाज करेंगे। इस दौरान यह नारे भी लगे ‘बाबा तेरा मिशन अधूरा,ओवैसी साहब करेंगे पूरा।’

ओवैसी के आगमन के मौके पर पुलिस प्रशासन पूरी तरह से मुस्‍तैद नजर आया। सादुल्लाह नगर और रेहरा बाजार की पुलिस काफिले के आगे-पीछे लगी रही। उतरौला में सीओ और एसडीएम फोर्स के साथ एमआईएमआईएम के कार्यालय पर डटे रहे।