गाने की रिकॉर्डिंग पर भावुक हुए सलमान

गाने की रिकॉर्डिंग पर भावुक हुए सलमान

मुंबई। बॉलीवुड स्टार सलमान खान भले ही अपनी आने वाली फिल्म सुल्तान में एक मजबूत इरादों वाले रेसलर की भूमिका निभा रहे हैं लेकिन असल जिंदगी में वे बहुत भावुक हैं। हाल ही में सुल्तान के सेट पर ऐसा कुछ हुआ जिससे सलमान भावुक हो गए और उनकी आंखों से आंसू छलड़ पड़े।

दरअसल फिल्म के चार्टबस्टर सॉन्ग जग घूमिया की रिकॉर्डिंग चल रही थी। इस दौरान सलमान खुद को लिरिक्स से जुड़ा महसूस करने लगे। वह बहुत ज्यादा भावुक हो गए और अपने आंसू रोक नहीं पाए। इस गाने को सलमान ने अपनी आवाज में रिकॉर्ड किया है। यह गाना एक ऐसे इंसान की जिंदगी पर फिल्माया गया है जो पूरी दुनिया घूमता है और अंत में शांति उसे खुद अपने अंदर ही मिलती है। दरअसल यह गाना न सिर्फ फिल्म का एक हिस्सा है बल्कि फिल्माया भी सलमान पर ही है। सॉन्ग की रिकॉडिंग पूरी हो चुकी है।

इससे पहले सलमान का गाया गाना मैं हूं हीरो तेरा हिट साबित हुआ था। यह गाना सलमान की होम प्रोडक्शन फिल्म हीरो से था,जिसमें सूरज पंचोली और अथिया शेट्टी ने अपना डेब्यू किया था। उस फिल्म में भले ही सलमान नहीं थे लेकिन उनका गाया यह प्रमोशनल ट्रैक सुपरहिट रहा था। इसके अलावा सलमान वॉन्टेड, दंबग और किक जैसी फिल्मों के गानों में भी अपनी आवाज दे चुके हैं। अब फिल्म सुल्तान के लिए गाया गया गाना जग घूमिया ऑडियंस को कितना दीवाना बनाता है यह तो फिल्म के म्यूजिक लॉन्च के बाद ही पचा चलेगा। सलमान अपनी को स्टार अनुष्का शर्मा के साथ दिल्ली में सुल्तान की शूटिंग में व्यस्त हैं। फिल्म इस साल ईद पर रिलीज होगी।