केरी लाॅजिस्टिक्स ने इन्डेव में हिस्सेदारी बढ़ाई

केरी लाॅजिस्टिक्स ने इन्डेव में हिस्सेदारी बढ़ाई

एशिया की प्रमुख लाॅजिस्टिक्स सर्विस प्रोवाइडर केरी लाॅजिस्टिक्स नेटवर्क लिमिटेड चेन्नै आधारित भारतीय लाॅजिस्टिक्स कंपनी इंडेव में अपनी हिस्सेदारी बढ़ाने के लिए समझौता ज्ञापन किया है क्योंकि यह कंपनी भारत की आर्थिक संभावनाओं के बारे में काफी बढ़ता हुआ आशावादी नजरिया रखती है। 

नई दिल्ली में वाणिज्य और उद्योग मंत्री,  निर्मला सीतारमण की मौजूदगी में इस बारे में घोषणा की गयी,  उनके साथ केरी लाॅजिस्टिक्स और इन्डेव का शीर्ष प्रबंधक-वर्ग भी उपस्थित था। इस स्ट्रेटीजिक चाल की बदौलत इन्डेवकी केरी इन्डेव के रूप में रिब्रांडिंग की जाएगी जो इंडिया फोकस के साथ और चाइना स्पेशलिस्ट ग्लोबल नेटवर्क का मेम्बर होने के नाते पूरे भारत में एक प्रमुख लाॅजिस्टिक्स कंपनी बनने के लिए केरी लाॅजिस्टिक्स की बढ़ती हुई क्षमताओं और लक्ष्य को दर्शाएगा। 

इन्डेव, भारत में केरी लाॅजिस्टिक्स का प्रमुख मेम्बर बनेगा। केरी, सप्लाई चैन मैनेजमेंट में महारथ रखता है और भारत में इन्डेव को अत्यधिक फायदा पहुंचाएगा। सरकार की ‘मेक इन इंडिया’ नीति के अनुसरण में, केरी इन्डेव, लाॅजिस्टिक्स की लागत को कम करते हुए और केरी लाॅजिस्टिक्स ग्लोबल नेटवर्क को सर्वाधिक कुशल तरीक से इस्तेमाल करते हुए सभी महाद्वीपों में सामानों को पहुंचाने के लिए इंडस्ट्री निर्दिष्ट प्रोडक्ट्स एवं साॅल्युशन्स डिज़ाइन करेगा।

जार्ज येओ, केरी लाॅजिस्टिक्स के चेयरमैन का कहना था, “हम इस देश में अपने कारोबार के लिए भारत सरकार की सहायता के लिए बेहद आभारी हैं। हमने भारत की क्षमता के बारे में हमेशा एक बहुत आशावादी नजरिया रखा था, और अब यहां उभर रहे अवसरों का दोहन करने के लिए इन्डेव के साथ अपनी पार्टनरशिप को मजबूत बनाकर हमें बहुत खुशी हो रही है। विभिन्न इंडस्ट्रीज के लिए कस्टमाइज्ड सप्लाई चैन साॅल्युशन्स मुहैया कराने में केरी लाॅजिस्टिक्स की ताकत और भारत में इन्डेव की मजबूत मौजदूगी एवं नेटवर्क केरी इन्डेव को पूरे भारत में एक ताकतवर कम्बीनेशन बनाते हैं जिसके लिए हमारी आशा है कि यह देश की उन्नति और विकास में योगदान करेगा।“