IGCL: जावेद के हरफनमौला खेल से कालेबीर बाबा क्लब सेमीफाइनल में

IGCL: जावेद के हरफनमौला खेल से कालेबीर बाबा क्लब सेमीफाइनल में

लखनऊ। शतक से सात रन से चूके मैन ऑफ द मैच जावेद (93 रन, तीन विकेट) के हरफनमौला प्रदर्शन की सहायता से कालेबीर बाबा क्रिकेट क्लब, मोहनलालगंज ने इंडियन ग्रामीण क्रिकेट लीग (आईजीसीएल) के अंतिम क्वार्टर फाइनल में जीत के साथ सेमीफाइनल में प्रवेश कर लिया।

एलडीए स्टेडियम पर खेले गए इस मैच में कालेबीर बाबा क्लब ने इंटरसिटी क्लब को 75 रन से मात दी। पहले बल्लेबाजी करते हुए कालेबीर बाबा क्लब ने निर्धारित 16 ओवर में चार विकेट के नुकसान पर 192 रन बनाए। इसमें जावेद ने महज 37 गेंदों में आठ चौकों व सात छक्कों की सहायता से 93 रन बनाए और सिर्फ सात रन से शतक से चूक गए। वहीं हर्षित ने 22 गेंदों पर चार चौके व तीन छक्के की सहायता से 41 रन ठोंक डाले। इंटरसिटी क्लब से अभिषेक ने चार ओवर में 36 रन देकर तीन विकेट चटकाए। जवाब में लक्ष्य का पीछा करने उतरी इंटर सिटी क्लब की टीम 15.5 ओवर में 118 रन पर ही ढेर हो गयी। टीम की तरफ से विमल यादव ही कुछ टिक कर खेल सके जिन्होंने 23 गेंदों पर दो चौकों व तीन छक्कों की सहायता से 23 रन बनाए। कालेबीर बाबा क्लब से जावेद ने दो ओवर में 21 रन देकर तीन विकेट चटकाए। मोईन ने तीन ओवर में 13 रन देकर दो विकेट लिए। 

टूर्नामेंट में 16 अप्रैल को यूपीआईजीसीएल बनाम जानकीपुरम वारियर्स के मध्य पहला सेमीफाइनल एलडीए स्टेडियम पर दोपहर दो बजे से खेला जाएगा।