मदर डेयरी ने बाजार में उतारी नाॅलेन गुड़ आइसक्रीम

मदर डेयरी ने बाजार में उतारी नाॅलेन गुड़ आइसक्रीम

हैप्पी फूड, हैप्पी पीपल का वायदा निभाती, दूध तथा दुग्ध उत्पाद प्रमुख, मदर डेयरी ;दिल्लीद्ध ने आज नाॅलेन गुड़ फ़्लेवर में आइसक्रीम लाॅंच की है जो की पूर्वी भारत का एक लोकप्रिय ज़ायका है। पूर्वी क्षेत्र के इस लज़ीज़ स्वाद को पहली बार पैक और ब्रांडिड रूप में उपलब्ध कराया जा रहा है जिससे फ़्लेवर तथा असली स्वाद की एकरूपता बनी रहे।

‘‘पोइला बोइशाख‘‘ के मौके पर लाॅंच हुई नाॅलेन गुड़ फ़्लेवर वाली यह आइसक्रीम मदर डेयरी (दिल्ली) ने सबसे पहले ग़ैर सरकारी संगठन ‘मुक्ताकाश‘ के 25 बच्चों को एक समारोह के दौरान दिया। लाॅंच के अवसर पर मदर डेयरी फ्रूट एण्ड वैजीटेबल प्राइवेट लिमिटेड के व्यापार प्रमुख - डेरी उत्पाद, शुभाशिस बासु ने कहा, ‘‘उपभोक्ता संचालित कम्पनी होने के नाते मदर डेयरी ने हमेशा ही उपभोक्ताओं की उम्मीदों पर खरा उतरते हुये विभिन्न रूपों तथा स्वादों में अनूठी तथा आकर्षक उत्पाद रेंज उपलब्ध कराने का प्रयास किया है। अपनी इसी नीति को आगे बढ़ाते हुये हम एक ऐसा उत्पाद पोर्टफोलियो तैयार करने पर ध्यान केंद्रित कर रहे हैं जो पूर्वी भारत का पसंदीदा परम्परागत स्वाद आॅफ़र करता हो। पूर्वी क्षेत्र के प्रिय स्वाद  नाॅलेन गुड़ आइसक्रीम का लाॅंच बंगाली समुदाय, जो इस फ़्लेवर को बहुत पसंद करते है, के लिये एक तोहफ़ा है। मुझे पूरा विश्वास है कि यह आइसक्रीम भी यहंा की उपभोक्ताओं को उतनी ही भायेगी जितने कि मिष्ठी दोई और आम दोई।‘‘ 

टाॅलीगंज ट्राम डिपो पर आयोजित इस लाॅंच समारोह में ओपन टी बायस्कोप फिल्म के प्रमुख कलाकारों - रिद्धि सेन, सुरंगना बनर्जी, ऋतिब्रोतो मुखर्जी, राजर्शि नाग, सुदीप्त चक्रबोर्ती, संगीत निर्देशक उपल सेनगुप्ता के साथ-साथ फिल्म निर्देशक अनिन्द्य चटर्जी ने भी हिस्सा लिया। इस अवसर पर मशहूर तालवादक तथा जाने-माने वाॅइस आर्टिस्ट पंडित मल्हार घोष तथा उनकी धर्मपत्नी श्रीमती मल्लिका भी उपस्थित थे।