तंजील की पत्नी फ़रज़ाना का भी निधन

तंजील की पत्नी फ़रज़ाना का भी निधन

नई दिल्ली। नेशनल इन्वेस्टीगेशन एजेंसी (एनआईए) ऑफिसर तंजील अहमद की पत्नी फरजाना का आज निधन हो गया। हमले के बाद से ही फरजाना एम्स अस्पताल में भर्ती थीं जहां आज सुबह उनकी मौत हो गई।

बता दें कि दो अप्रैल को बिजनौर में एनआईए के डीएसपी तंजील पर हमले के दौरान उनकी पत्नी को भी कई गोलियां लगी थीं। गंभीर रूप से घायल फरजाना का इलाज नोएडा के फोर्टिस हॉस्पिटल में चल रहा था और हालत ज्यादा बिगड़ने पर मंगलवार को ही उन्हें एम्स में एडमिट कराया गया था जहां आज उनकी मौत हो गई।

बता दें कि मंगलवार को ही उत्तर प्रदेश पुलिस ने  तंजील अहमद की हत्या के संबंध में दो व्यक्तियों को गिरफ्तार किया है और बताया है कि घरेलू विवाद की वजह से यह हत्या की गई थी। आईजी (बरेली जोन) विजय सिंह मीणा ने बताया कि दो और तीन अप्रैल की मध्य रात्रि को तंजील अपनी पत्नी और बच्चों के साथ जब एक संबंधी के विवाह समारोह से लौट रहे थे तब आरोपी उनका पीछा कर रहे थे। उन्होंने बताया कि तंजील के एक रिश्तेदार के भतीजे रेहान और उसके साथी जैनुल को गिरफ्तार कर लिया गया और मुख्य आरोपी मुनीर को जल्द ही पकड़ लिया जाएगा।

मीणा ने बातया कि श्योहर में हुए विवाह समारोह के बाद लौट रहे तंजील और उनके परिवार का आरोपी पीछा कर रहे थे। सहसपुर गांव में उन्होंने ओवरटेक करते हुए तंजील की गाड़ी रोकी और अंधाधुंध गोलीबारी की। तंजील की मौके पर ही मौत हो गई और तभी उनकी पत्नी फरजाना गंभीर रूप से घायल हो गईं थी। जहां आज उनकी पत्नी की भी मौत हो गई।

India