वोडाफोन ने दर्ज कराया गिनीज़ बुक में नाम

वोडाफोन ने दर्ज कराया गिनीज़ बुक में नाम

बनाया सबसे बड़ा डिस्पोज़ेबल कप मोज़ेक, सुपर नेट का अनोखा लांच  

लखनऊ: लखनऊ के इंदिरा गांधी प्रतिष्ठान में आज इतिहास बना। वोडाफोन इण्डिया ने 627 वर्ग मीटर (6746.5 वर्ग फीट) का बड़ा डिस्पोज़ेबल कप मोज़ेक बनाकर यूपी ईस्ट सर्कल में वोडाफोन सुपरनेट के लाॅन्च का जश्न मनाया, इसी के साथ वोडाफोन इण्डिया गिनीज़ वर्ल्ड रिकाॅर्ड  टाइटल होल्डर बन गया है। वोडाफोन सुपरनेट यूपीईस्ट सर्कल में उपभोक्ताओं की डेटा और वाॅइस सम्बन्धी सभी ज़रूरतों को पूरा करते हुए उन्हें हर समय कनेक्टेड बनाए रखने में मदद करता है। 
यूपी ईस्ट सर्कल के 250 कर्मचारियों ने 140,000 डिस्पोज़ेबल पेपर कपों का इस्तेमाल करते हुए यह मोज़ेक बनाया, जिसके द्वारा वोडाफोन के आइकोनिक लोगो और वोडाफोन सुपरनेट का प्रदर्शन किया गया। वोडाफोन यूपी ईस्ट के कर्मचारियों के द्वारा इस नई रिकाॅर्ड तोड़ उपलब्धि को हासिल करने में 4 घण्टे, 15 मिनट और 30 सैकण्ड का समय लगा और इसे गिनीज वर्ल्ड रिकाॅर्ड्स के आॅफिशियल एडजडीकेटर स्वप्निल डंगरिकर के द्वारा प्रमाणित किया गया। 
इस रिकाॅर्ड तोड़ उपलब्धि के साथ गिनीज़ वर्ल्ड रिकाॅर्ड के द्वारा दिए गए सम्मान को स्वीकार करते हुए वोडाफोन इण्डिया में बिज़नेस हैड-यूपी ईस्ट निपुण शर्मा ने कहा, ‘‘वोडाफोन इण्डिया में हम सभी के लिए गर्व की बात है कि वोडाफोन इण्डिया को हमारे कर्मचारियों की इस अनूठी उपलब्धि के लिए गिनीज़ वल्र्ड रिकाॅर्ड द्वारा यह सम्मान दिया गया है। हम हमेशा से हमारे उपभोक्ताओं को उत्कृष्ट सेवाएं उपलब्ध कराने हेतू प्रयासरत हैं और इस पहल के माध्यम से हम अपनी इसी प्रतिबद्धता को ज़ाहिर करना चाहते हैं। वोडाफोन सुपरनेटन्न् के लाॅन्च के साथ यूपी ईस्ट सर्कल में हमारे उपभोक्ता नेटवर्क के सहज अनुभव का लाभ उठा सकेंगे जो उन्हें हर समय दुनिया से कनेक्टेड रखेगा। मैं यूपी ईस्ट के सभी मोबाइल फोन उपयोगकर्ताओं को आमंत्रित करता हूँ कि वोडाफोन सुपरनेट के साथ जुड़ें और बेहतरीन आॅफर्स के साथ शानदार नेटवर्क अनुभव का लाभ उठाएं।’’