उद्घाटन मैच डीडी-एआईआर और ब्राडकास्ट मीडिया के बीच 

लखनऊ। गत विजेता दूरदर्शन-एआईआर की आगामी नौ अप्रैल से शुरू होने वाले शाइन सिटी मीडिया कप-2016 टी20 क्रिकेट टूर्नामेंट के केडी सिंह बाबू स्टेडियम में नौ अप्रैल को होने वाले उद्घाटन मैच में ब्राडकास्ट मीडिया इलेवन से भिड़ंत होगी।

पीआर व ब्रांड मैनेजमेंट कंपनी कैवल्य कम्युनिकेशन के तत्वावधान में होने वाले इस टूर्नामेंट के बारे में कैवल्य कम्युनिकेशन के प्रमुख विशाल मिश्रा ने बताया कि नौ अप्रैल से होने वाले 12 दिवसीय इस टूर्नामेंट में 16 टीमों ने अपनी भागीदारी की पुष्टि की है जिसका फाइनल मुकाबला 20 अप्रैल को खेला जाएगा। टूर्नामेंट के मैचों के कार्यक्रम का निर्धारण गुरुवार को हुई कप्तानों की मीटिंग में किया गया। 

इस टूर्नामेंट में भाग ले रही अन्य टीमों में गत उप विजेता टाइम्स ऑफ इंडिया, पूर्व विजेता हिंदुस्तान टाइम्स, दैनिक जागरण, अमर उजाला, डेली न्यूज एक्टिविस्ट, द पायनियर, वायस ऑफ लखनऊ, स्वतंत्र भारत, बिजनेस स्टैंडर्ड, इंडियन एक्सप्रेस, गांव कनेक्शन, आनलाइन रिपोटर्स इलेवन तथा दैनिक आज है। 

टूर्नामेंट के मैच केडी सिंह बाबू स्टेडियम में खेले जाएंगे जबकि 14 अप्रैल को होने वाला मैच चौक स्टेडियम में होगा।16 टीमों को ड्रा में स्थान दिया गया है तथा दो टीमों को स्टैंड बाई मे रखा गया है। 

मैचों का कार्यक्रमः 

9  अप्रैलः डीडी-एआईआर बनाम ब्राडकास्ट मीडिया इलेवन 

10  अप्रैलः दैनिक जागरण बनाम ऑनलाइन रिपोट्र्स इलेवन, गांव कनेक्शन बनाम अमर उजाला 

11 अप्रैलः इंडियन एक्सप्रेस बनाम वॉयस ऑफ लखनऊ, बिजनेस स्टैंडर्ड बनाम स्वतंत्र भारत

12 अप्रैलः दैनिक आज बनाम द पॉयनियर, डीएनए बनाम टाइम्स ऑफ इंडिया

13 अप्रैलः हिन्दुस्तान टाइम्स बनाम टाईपा, बिजनेस स्टैंडर्ड बनाम स्वतंत्र भारत ,

14 अप्रैलः पहला क्वार्टर फाइनल

15 अप्रैलः दूसरा क्वार्टर फाइनल, तीसरा क्वार्टर फाइनल

16 अप्रैल: चौथा क्वार्टर फाइनल

17 अप्रैलः पहला सेमीफाइनल

18 अप्रैलः दूसरा सेमीफाइनल

20 अप्रैलः फाइनल