बैंक लुटेरों ने दो PRD जवानों को चाकुओं से गोदा

बैंक लुटेरों ने दो PRD जवानों को चाकुओं से गोदा

बाराबंकी: शहर स्थित जिला सहकारी बैंक में बीती रात लूट के इरादे से घुसे डकैतों ने पहरा दे रहे प्रांतीय रक्षक दल (पीआरडी) के दो जवानों की गला काट कर हत्या कर दी। हत्या के बाद ताला तोड़कर अंदर घुसे बदमाशों ने बैंक के कैशियर रूम में लॉकर व अलमारी का ताला तोड़ने का प्रयास किया, जिसमें वे सफल नहीं हो सके। बैंक में करीब 50 लाख रुपये रखे हुए थे।

मंगलवार सुबह छह बजे पुलिस को घटना की जानकारी हुई तो हड़कंप मच गया। डीआईजी फैजाबाद वीके गर्ग व एसपी अब्दुल हमीद मौके पर है। डॉग स्क्वायड व फिंगर प्रिंट एक्सपर्ट की टीम जांच पड़ताल में जुटी है। बीती रात एक बजे से सुबह पांच बजे तक ड्यूटी करने आए जिले के डमौरा गांव निवासी पीआरडी जवान देशराज व मीरापुर गांव निवासी ओमप्रकाश के शव बैंक परिसर में पड़े थे। जबकि दोनों की राइफलें पास में ही रखी थीं। दोनों का गला काटने के बाद उन्हें चाकुओं से बुरी तरह से गोदा गया था।

सुबह करीब छह बजे जिला सहकारी बैंक के चेयरमैन धीरेन्द्र वर्मा को बैंक परिसर में रहने वाले एक वृद्ध ने मामले की जानकारी दी। इसके बाद चेयरमैन ने कोतवाली पुलिस को इसकी सूचना दी तो पुलिस व अन्य अधिकारी मौके पर पहुंचे। इस घटना से शहर में सनसनी फैल गई है। डीआईजी वीके गर्ग ने बताया कि बदमाश बैंक लूटने के इरादे से आए थे।

Lucknow, Uttar Pradesh, India