गोदरेज के इआॅन रेंज फ्रोस्ट फ्री रेफ्रिजरेटर्स को मिला IDM अवाॅर्ड

गोदरेज के इआॅन रेंज फ्रोस्ट फ्री रेफ्रिजरेटर्स को मिला IDM अवाॅर्ड

हाल ही में लांच किए गए गोदरेज इआॅन फ्रोस्ट फ्री रेफ्रिजरेटर्स को प्रतिष्ठित इण्डिया डिजाइन अवाॅर्ड से नवाजा गया है, यह अवाॅर्ड एक प्रख्यात डिजाइन स्टेण्डर्ड अवाॅर्ड है जिा कि गुड डिजाइन अवाॅर्ड जापान के समकक्ष मान्यता प्रदान करता है, और एक इसे अच्छी तरह से तैयार किए गए उत्पादों जो कि इसका उपयोग करने वाले लोगों के जीवन का समृद्ध बनाने योग्य माना गया है।

यह नई रेंज एक ऊर्जा दक्षता, विचारशील संचालन और सौन्र्यशास्त्र का मिला जुला उचित मिश्रण है। यह भारत में मिलने वाले कुछ ही फ्री फ्राॅस्ट फ्रिज्स में से एक है जो कि फोर स्टार एनर्जी रेटिंग के साथ नवीनतम ऊर्जा रेटिंग मापदण्ड 2016 अनुसार है, जिसे ब्यूरो आॅफ एनर्जी एफिशिएंसी, भारत सरकार ने अनिवार्य कर दिया है।

यह उत्पाद अन्य सुविधाओं के साथ दिया जा रहा है जैसे पोषकता संरक्षण के लिए इंटेलिजेंस मोड, ऊर्जा दक्षता के लिए इंटेलिजेंट इन्वर्टन कम्प्रेशर, पेटेन्टेड कूल शाॅवर टेक्नोलाॅजी ताकि चैतरफा कूलिंग प्राप्त हो सके, स्टेकूल टेक्नोलाॅजी जो शीतल अवधारणा को बनाए रखती है साथ ही अपनी श्रेणी में बड़ी वेजिटेबल ट्रे इसकी विषेशताओं में शामिल की गई हैं।

इस सम्मान को प्राप्त करते हुए गोदरेज एपलायन्सेज के बिजनेस हैड एवं कार्यकारी वाइस  प्रेसिडेण्ट श्री कमल नन्दी ने कहा ‘‘ हमें यह पुरस्कार प्राप्त करते हुए काफी खुशी हो रही है। इससे ज्यादा ,खुशी और क्या हो सकती है कि गोदरेज इआॅन फ्रोस्ट फ्री की पूरी रेंज को ही इस अवाॅर्ड से नवाजा गया है। इस रेंज ने हमारी स्थिति को फ्रोस्ट फ्री सेगमेंट में तेजी के साथ और सुदृढ़ की है तथा इसे व्यापारियों और ग्राहकों से काफी अच्छा प्रतिसाद प्राप्त हुआ है जो कि इसके दृष्टिकोण युक्त डिजाइन का साक्ष्य है। हम सुनिश्चित हैं कि यह पुरस्कार हमें यूजर्स के दृष्टिकोण को जानने के लिए प्रेरित करेगा और इन्हें नवाचार में बदलेगा जो कि हमारे उत्पाद विकास प्रतिक्रिया का मुख्य हिस्सा रहा है।‘‘