IGCL: मोहित ने दिलाई जानकीपुरम वारियर्स को जीत

IGCL: मोहित ने दिलाई जानकीपुरम वारियर्स को जीत

लखनऊ। मोहित (42 रन, तीन विकेट) के हरफनमौला प्रदर्शन की सहायता से जानकीपुरम वारियर्स ने इंडियन ग्रामीण क्रिकेट लीग (आईजीसीएल) के सहारा स्टेट मैदान पर खेले गए एक मैच में अंदपुर इलेवन को 99 रन से मात दी।  लीग के तीसरे दिन एलडीए स्टेडियम अलीगंज में खेले गए एक मैच में गजानन वारियर्स ने नवीपनाह मॉॅल को 21 रन से मात दी।

सहारा स्टेट्स मैदान पर जानकीपुरम् वारियर्स बनाम अंदपुर इलेवन के मध्य खेले गए मैच में जानकीपुरम वारियर्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित पांच ओवर में एक विकेट के नुकसान पर 99 रन बनाए। इसमें मोहित ने मात्र नौ गेंदों पर पांच छक्कों व दो चौकों की सहायता से आतिशी 42 रन जोड़े। वहीं थापा ने आठ गेंदों पर चार छक्कों की सहायता से तेज गति से 28 रन बनाए। 

जवाब में अंदपुर इलेवन लक्ष्य का पीछा करते हुए निर्धारित ओवर में छह विकेट के नुकसान पर 29 रन ही बना पाई। टीम का कोई भी बल्लेबाज टिक कर नहीं खेल सका। 

जानकीपुरम वारियर्स से मोहित ने शानदार गेंदबाजी का परिचय देते हुए मात्र एक ओवर में पांच रन देकर तीन विकेट चटकाए। 

वहीं एलडीए स्टेडियम पर गजानन वारियर्स ने नवीपनाह माल को 21 रन से मात दी। गजानन वारियर्स ने निर्धारित ओवर में एक विकेट के नुकसान पर 49 रन बनाए। इसमें विजय कुमार ने शानदार 38 रन बनाए। उन्होंने 15 गेंद की अपनी पारी में पांच छक्के व एक चौका जड़ा। 

जवाब में नवीपनाह माल की टीम तीन विकेट गंवाकर सिर्फ  28 रन बना सकी। गजानन वारियर्स से रोहित ने मात्र आठ रन देकर दो विकेट झटकते हुए प्रतिद्वंद्वी के जबड़े से जीत छीन ली। 

वहीं एलडीए स्टेडियम पर हुए अन्य मैचों में देव क्रिकेट क्लब ने अलमाज वोडाफोन क्लब को 18 रन से, एडीएस वारियर्स ने परिबाग वारियर्स को दस विकेट से, स्टार इलेवन आलमबाग ने डीआर क्रिकेट क्लब को नौ विकेट से, अमेठी बंदगी मिया इलेवन ने अमेठी इलेवन को सात विकेट से, जानकीपुरम् क्रिकेट क्लब ने राइजिंग स्टार ठाकुरगंज को सात विकेट से गोमतीनगर सुपर किंग्स ने रायल स्टार चैलेंजर को 24 रन से, मैनेजमेंट ब्वायज हॉस्टल ने अमीनाबाद को 11 रन से,  बुनियादी बाग ने आदिल नगर वारियर्स को दस विकेट से, अर्जुनपुर ने लारेंस क्लब को पांच रन से, बाला जी क्रिकेट क्लब ने एसआर को छह विकेट से तथा भैसामऊ इलेवन ने मडिय़ाव रेंजर्स को चार रन से हराया।

सहारा स्टेट्स मैदान पर हुए अन्य मैचों में सलमान इलेवन ने डालीबाग इलेवन को नौ विकेट से, केकेसी कॉलेज ने डीएवी को 10 रन से, सीवाई सुपर किंग्स ने पश्चिम विधानसभा को नौ विकेट से तथा खदरा लॉयंस ने एनसीसी बरगदी को 24 रन से हराया।