IGCL: मुबारकपुर किंग्स इलेवन, नवाब इलेवन की जीत

IGCL: मुबारकपुर किंग्स इलेवन, नवाब इलेवन की जीत

लखनऊ। मैन ऑफ  द मैच दीपक यादव (51) के अर्धशतक की सहायता से मुबारकपुर किंग्स इलेवन ने इंडियन ग्रामीण क्रिकेट लीग (आईजीसीएल) में सीआरपीएफ हाई स्काई को 19 रन से मात दी। वहीं यहीं पर खेले गए एक अन्य मैच में नवाब इलेवन ने इंडियन वारियर्स को तीन रन से हराया। रविवार को लीग में प्रत्येक मैच पांच-पांच ओवर  के हुए। 

एलडीए स्टेडियम पर मुबारकपुर किंग्स इलेवन बनाम सीआरपीएफ हाई स्काई के मध्य खेले गए मैच में मुबारकपुर ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला लिया तथा निर्धारित पांच ओवर में दो विकेट के नुकसान पर 69 रन बनाए। इसमें दीपक यादव ने मात्र 18 गेंदों पर पांच शानदार छक्कों और तीन चौकों की सहायता से 51 रन की अर्धशतकीय पारी खेली जबकि विशाल ने आठ गेंद में 12 रन बनाए।

सीआरपीएफ से हुसैन ने एक ओवर में तीन रन और जावेद ने दो रन देकर एक.एक विकेट चटकाया। जवाब में सीआरपीएफ की टीम लक्ष्य का पीछा करते हुए निर्धारित ओवर में तीन विकेट गंवाकर 50 रन ही बना सकी। टीम से राज ने 12 गेंदों में सर्वाधिक 29 रन बनाए जबकि नवीन मात्र 10 रन बना सके। मुबारकपुर से जितेंद्र को एक विकेट मिला। उन्होंने एक ओवर में 12 रन दिए।

वहीं एलडीए स्टेडियम पर ही हुए एक अन्य मैच में नवाब इलेवन ने तीन रन से जीत दर्ज की। नवाब इलेवन ने पहले बल्लेेबाजी करते हुए 37 रन बनाए। जवाब में इंडियन वारियर्स लक्ष्य का पीछा करते हुए निर्धारित पांच ओवर में मात्र 34 रन ही बना पायी।

रविवार को एलडीए स्टेडियम पर अन्य मैचों मे स्पीड क्रिकेट क्लब ने कृष्णानगर लायंस को 28 रन से, इटौंजा क्रिकेट क्लब ने आयुष चैलेंजर को 28 रन से, नगर पंचायत लखनऊ ने लोना क्रिकेट क्लब को नौ विकेट से, मोहिबुल्लापुर इलेवन ने सिंह क्रिकेट क्लब को नौ विकेट से, आशीष किंग्स इलेवन ने अजीत नगर किंग्स को 28 रन से, स्लोपाईजन लखनऊ ने भलेसे मऊ गोमतीनगर को 39 रन से तथा सीआईडी क्रिकेट क्लब महानगर ने  उदयगंज इलेवन को तीन रन से मात दी।