सीतापुर में विवाहिता के साथ गैंग रेप

सीतापुर में विवाहिता के साथ गैंग रेप

सीतापुर: कोतवाली लहरपुर अन्तर्गत एक गांव में शनिवार रात में एक 35 वर्षीय विवाहिता के  साथ सामूहिक दुराचार किया गया। महिला के शोर मचाने पर उसके पैर में गोली भी मार दी गई। उसको जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पीड़िता की सास की तहरीर पर पुलिस ने चार लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर सभी को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस अधीक्षक, अपर पुलिस अधीक्षक और पुलिस क्षेत्राधिकारी ने मौका मुआयना किया। गांव में पांच थानों की पुलिस तैनात है।

पीड़िता की सास ने बताया कि उसका बेटा और बहू उससे अलग घर के बगल वाले हिस्से में रहते हैं। उसकी बहू घर पर अकेली थी। उसका पति सीतापुर गया था। शनिवार की रात लगभग 12 बजे गांव के चार लोग आ गए और बहू को गांव के बाहर गन्ने के खेत में ले गए। सभी ने दुराचार किया। जब वह शोर मचाने लगी तो आरोपियों ने उसके पैर में गोली मार दी। महिला के शोर मचाने पर गांव के लोग भी मौके पर पहुंचे और पुलिस को सूचना दी।

पुलिस ने महिला को जिला अस्पताल भिजवाया और सास की तहरीर पर आरोपी मुन्ना, कल्लू, गफ्फार व कलीम के खिलाफ धारा 376, 307 व अन्य कई धाराओं में केस दर्ज कर रविवार दोपहर बाद चारों को गिरफ्तार कर लिया। गांव में कोतवाली लहरपुर, सकरन, हरगांव, तंबौर और तालगांव थानों की पुलिस तैनात है।

Uttar Pradesh, India