मोदी ने चुनावी रैली में उठाया माल्या का मुद्दा

मोदी ने चुनावी रैली में उठाया माल्या का मुद्दा

कहा, बैंकों का पैसा लेकर भागने वालों से एक एक पैसा वापस लाउंगा

रंगापाड़ा(असम)। रविवार को असम के रंगापाड़ा में एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए पीएम नरेंन्द्र मोदी ने बिना नाम लिये विजय माल्या पर बड़ा हमला किया है। मोदी ने असम के रंगापाड़ा की चुनावी सभा में कहा कि बैंकों का पैसा लेकर भागने वालों से एक एक पैसा वापस लेकर आउंगा। वो पैसा बैंकों का नहीं बल्कि गरीबों का है।

पीएम ने विरोधियों पर गरजते हुए ये भी कहा कि गरीबों का हक किसी भी हाल में मरने नहीं दूंगा। वहीं पीएम ने कहा कि बिचौलियों की दुकानें अब बंद हो गई। पीएम मोदी इतने पर ही चुप नहीं रहे उन्होनें कहा कि मैनें अमीरों के स्क्रू टाईट कर दिए हैं, पैसे खाने वाले भाग रहे हैं।

आपको बता दें कि उद्योगपति और यूबी समूह के चेयरमैन विजय माल्या को कर्ज वसूली ट्रिब्यूनल यानी DRT ने डिएजियो कंपनी से मिले 515 करोड़ रुपये बैंक से निकालने पर रोक लगा दी थी। प्रवर्तन निदेशालय यानी ED ने भी विजय माल्या के खिलाफ पैसों की हेराफेरी का केस दर्ज किया था। जिसके बाद गुपचुप तरीके से विजय माल्या भारत से विदेश रवाना हो गए थे। जिसके बाद से लगातार सरकार पर विपक्ष घेराबंदी कर रहा था कि सरकार की जानकारी में विजय माल्या देश छोड़कर भाग गए हैं। जिसके जवाब में आज पीएम मोदी ने भी अपनी बात कही है।