हम हारे हैं मरे नहीं : शोएब अख्तर

हम हारे हैं मरे नहीं : शोएब अख्तर

लाहौर: विश्व कप टी 20 में भारत और न्यूजीलैंड के खिलाफ पाकिस्तान टीम के खराब प्रदर्शन पर पीसीबी ने हेड कोच, मुख्य चयनकर्ता और कप्तान को हटाने का फैसला किया है। रावलपंडी एक्सप्रेस शोएब अख्तर आमतौर पर पाकिस्तान टीम के खराब प्रदर्शन पर कड़ी आलोचना करते हैं लेकिन इस घोषणा के सामने आने के बाद वे पीसीबी पर बरस पड़े और कहा कि हम मरे नहीं बल्कि हारे हैं, यह न बताएं कि किस को हटा रहे हैं बल्कि ये बताएँ कि किस को ला रहे हैं।

जियो न्यूज से बातचीत करते हुए शोएब अख्तर का कहना था कि टीम इंडिया में है और पीसीबी अध्यक्ष बयान दे रहे हैं कि आफरीदी, वक़ार को विश्व कप के बाद हटा दिया जायेगा । शोएब अख्तर ने पीसीबी के बयान पर अफसोस जताते हुए कहा कि यह न बताएं कि किस को हटा रहे हैं बल्कि ये बताएँ कि किस को ला रहे हैं और  ऐसे लोग लाएं जो टीम बेहतर करें, लोगों को निकालना प्रबंधन नहीं होता बल्कि अच्छे लोगों को लाना प्रबंधन होता है।

उन्होंने कहा कि हम हारे हैं मरे नहीं, यहाँ समस्या यह है कि उन्हीं लोगों को बार बार लाया जाता है जिन्हें सिर्फ चिंता होती है कि मेरी 5 लाख रुपये वेतन बच जाए, पीसीबी ऐसे लोगों को लाए जिन्हें यह परवाह नहीं हो कि अगर नौकरी गई तो हमारी गाड़ी का पेट्रोल खत्म हो जाएगा।