‘‘होली हुड़दंग’’ मनाने के लिए शाॅप सीजे लाया आकर्षक आफर

‘‘होली हुड़दंग’’ मनाने के लिए शाॅप सीजे लाया आकर्षक आफर

अपने किसी करीबी प्रियजन पर अपना स्नेह एवं आर्शीवाद व्यक्त करने के लिए होली उपहार एक सामान्य तरीका है। भारत का 24ग7 होम शाॅपिंग चैनल शाॅप सीजे नेटवर्क प्राइवेट लिमिटेड ने अपने नवीन ‘होली हुड़दंग’ के साथ शाॅपिंग को नई उंचाई दी है। इस बार एशिया का नंबर 1 शाॅपिंग नेटवर्क आपके लिए होली गुडीज का एक नया कलेक्शन लाया है ताकि आप अपने मित्रों एवं परिवर के साथ साझा कर सके और इस त्योहार में रंग भर सके। चैनल ने घरेलु सामानों, काॅस्मेटिक्स, और इलेक्ट्रानिक गजेट में आकर्षक सौदा लाया है, जो सिर्फ एक क्लिक की दूरी पर है। यह आफर राष्ट्रीय स्तर पर 25 मार्च 2016 तक वैघ रहेगा, यह टीवी, वेव और मोबाइल एैप के प्लैटफार्म पर चल रहा है। 

‘‘होली हुड़दंग’’के दौरान उत्पादों की रेंज में शामिल होंगे इलेक्ट्रोलक्स 20 लीटर कूक टाॅप, 2999 रू मूल्य का कैंडी मोबाइल, एक फेशियल किट में वीएलसीसी फोर, श्री और शैम का 70 नगों का डीनर सेट। शाॅप सीजे ने इस होली का आनंद उठाने के लिए उत्पादों की विशेष उपहार रेंज के साथ अवसर प्रदान किया है जैसे कि सनफ्लेम बर्नर $पीसीओसीआईएनए 6 नग कूक एवं सर्व सेट के साथ सनफ्लेम बर्नर और एक ड्राय आयरन भी। गजेटों में आकर्षक सौदों में 3899 रू में स्मार्ट ग 2 फोन, जहां भाग्यशाली विजेता को एलईडी टीवी और टैबलेट मिलेगा। इन आफरों के अलावा शाॅप सीजे अधिकांश उत्पादों के साथ 1000 रू का बाउचर देता है। 

इस आफर पर बोलते हुए शाॅप सीजे नेटवर्क के सीओओ धु्रव चंदे्र ने कहा कि,‘‘ शाॅप सीजे ग्राहकों की खुशी के लिए नवीन, लागत किफायती और अति सुविधाजनक शापिंग अनुभव लाया है। इस होली हुड़दंग का उद्देश्य टाॅप आॅफ लाइन ब्रैंड पर आकर्षक आफर करना है और भारत में ऐसे त्योहार पर आफर करने वाला पहला होम शाॅपिंग चैनल होना है।