शीर्ष आॅनलाइन प्लेटफाॅर्म लैंडिंगकार्ट टेक्नोलाॅजीज (लैंडिंगकार्ट ग्रुप) ने लघु एवं मध्यम उद्यमियों (एसएमईज) को कार्यशील पूंजी ऋण उपलब्ध करवाने के लिए आज महाराष्ट्र के स्मार्टशिफ्ट जो कि कारगो ओनर्स एवं ट्रांसपोर्टस के लिए डिजीटल सक्षम एग्रीकेटर है, रणनीतिगत भागीदारी की घोषणा की है। इस सहयोग से लैंडिंग कार्ट टैक्नोलाॅजीज स्मार्टशिफ्ट प्लेटफाॅर्म पर पंजीकृत एसएमईज को आसान कारोबारी ऋण उपलब्ध करवा सकेगा।

16.9 बिलियन के महिन्द्रा ग्रुप का एक हिस्सा होने के नाते स्मार्टशिफ्ट कार्गो ओनर्स और ट्रांपोर्टर्स के लिए एक मोबाइल एप्प है  जो यूजर्स के कार्गो ट्रांसपोर्टेशन पर आधारित शिपमेंट के आकार, वजन तथा अन्य आवश्यकताओं के लिए है। कार्गो ओनर्स (कारोबारी एवं व्यक्तिगत) स्मार्टशिफ्ट सेवाए या तो मोबाइल एप्प (एण्ड्राॅयड पर उपलब्ध), वेबसाइट अथवा निर्धारित काॅल सेंन्टर्स से एसेस कर सकते हैं। ग्राहकों को लैंडिंग कार्ट मे माध्यम से व्यापारिक ऋण उनकी बढ़ती महत्वाकांक्षाओं के अनुरूप उपलब्ध करवाया जाएगा और विश्वसनीय ग्राहकों का आधार तैयार किया जाएगा जो कि इस ब्राण्ड की एडवोकेसी करेंगे।

इस गठबंधन के बारे में लैण्डिग कार्ट टेक्नोलाॅजीज के सह संस्थापक एवं मुख्य कार्यकारी अधिकारी श्री हर्षवर्धन लूनिया ने कहा ‘‘ एक समूह के रूप में हमारा निरंतर यही प्रयास रहा है कि उन लघु स्तर के उद्यमियों को आर्थिक सहायता मुहैया करवाई जाए, जो हमेशा कार्यशील पूंजी के लिए चिंतित रहते हैं और उन्हें इसे प्राप्त करने के लिए काफी बाधाओं का सामना करना पड़ता है।  उन्होंने कहा कि इस रिलेशनशिप के माध्यम से हम अपने ग्राहकों को स्मार्ट एसएमईज को कार्यशील पूंजी आसानी के साथ उपलब्ध करवा सकेंगे।