लखनऊ: भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश मंत्री वीरेन्द्र तिवारी ने प्रदेश की कानून व्यवस्था पर कहा की जिस प्रकार प्रदेश की पिछली बसपा सरकार में अपराधी और अपराध दोनों सरकार के अभिन्न साथी थे उसी प्रकार वर्तमान की समाजवादी सरकार में भी समूचे उत्तर प्रदेश में गुंडाराज का बोलबाला है उन्होंने कहा की जनता भयभीत है ।

भाजपा प्रदेश मंत्री श्री तिवारी ने हाल ही में प्रदेश की राजधानी लखनऊ में पी. जी. आई. थाना अन्तर्गत शीतलखेड़ा में सपाई यादवो ने शासन सत्ता की रौब से पुलिस के सहयोग से ताराचन्द्र यादव सहित परिवार की महिलाओ, बच्चो, बुजुर्गो सहित कई लोगो की घर घुसकर निर्दयिता पूर्व बेदर्दी से पिटाई की थी जो लखनऊ के कई सरकारी चिकत्सालयों में भर्ती है, उन्होंने कहा पीड़ित यादव परिवार के इलाज में जानबूझकर कोताही बरती जा रही है और पुलिस सपाई गुंडों के साथ होकर पीड़ित परिवार की मद्त के बजाये उल्टा उनके ऊपर मानसिक दबाव बनाने के लिए मुकदमा लिख दिया है । 

श्री तिवारी ने कहा की पीड़ित परिवार न्याय की गुहार लगा रहा है परन्तु पीड़ित यादव परिवार से पुलिस न्याय के बजाये जबरन सपाई गुंडों से समझौता करने का दबाव बना रही है, भाजपा नेता श्री तिवारी ने लखनऊ के पुलिस कप्तान ( एस.एस. पी.) से इस घटना में हस्तक्षेप करते हुए सपाई गुंडे जो कानून को चुनौती देते हुए बेखौफ घूम रहे है उनको तत्काल गिरफ्तार कर इस घटना के अंजाम में शामिल पी. जी. आई. थाना अध्यक्ष विनोद यादव सहित दोषी पुलिस सिपाहियों को तत्काल निलंबित करते हुए कठोर कार्यवाही की माँग की है ।