वोडाफोन इण्डिया समाज के प्रति महिलाओं की भूमिका एवं उनके योगदान की सराहना करने के लिए अन्तराष्ट्रीय महिला दिवस के मौके पर 7 -11 मार्च 2016 के बीच एक सप्ताह तक चलने वाले कार्यक्रमों का आयोजन करने जा रहा है। ‘प्लेज फाॅर पैरिटी यानि समानता की शपथ’ की थीम के साथ पूरे सप्ताह के दौरान कई कार्यक्रमों का आयोजन किया जाएगा। 

पिछले सालों के दौरान वोडाफोन इण्डिया ने कार्यस्थल पर ऐसे समावेशी वातावरण का निर्माण किया है जो विविधता को प्रोत्साहित करता है। इसने देश भर में अपने 13,000 कर्मचारियों के कार्यबल में महिलाओं के प्रतिनिधित्व को बढ़ाने पर ध्यान केन्द्रित किया है।

एक सक्रिय एवं समावेशी कार्य संस्कृति के निर्माण के प्रति वोडाफोन इण्डिया के दृष्टिकोण पर अपने विचार अभिव्यक्त करते हुए वोडाफोन इण्डिया में मानव संसाधन के निदेशक सुवामोय राॅय ने कहा, ‘‘हम एक ऐसे नियोक्ता हैं जो सबको समान अवसर प्रदान करते हैं। विविधता की हमारी यात्रा की नीवं एक ऐसी प्रणाली पर टिकी है जो महिला पेशेवरों केे लिए बेहद आकर्षक है और उन्हें कार्यस्थल पर सफलता हासिल करने में मदद करती है। आज, हमारे कर्मचारियों में 21 फीसदी महिलाएं हैं और छोटी सी समय अवधि में हम इस आंकड़े को 30 फीसदी तक पहुंचाना चाहते हैं। हमें खुशी है कि हम हमारे महिला कर्मचारियों के योगदान की सराहना करने के लिए इस सप्ताह के दौरान महिलाओं को समर्पित कार्यक्रमों की विशेष श्रृंखला का आयोजन करने जा रहें हैं।